.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं की हत्या आतंकियों की कायराना हरकत-इस्माइल फारूकी


गोलियां कम पड़ जाएंगी लेकिन युवा मोर्चा के बहादुर कार्यकताओं के हौसले आतंकवादी नही तोड़ पाएंगे- जिला महामंत्री, युवा मोर्चा

आज़मगढ़: बीती रात को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा महासचिव फिदा हुसैन, ऊमर राशिद, उमर रमज़ान, की जम्मू कश्मीर की कुलगाम में बेगैरत, हिर्दयहीन आतांकियो ने गोली मार कर हत्या कर दी। जो बहुत ही कायराना और शर्मनाक है। उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा जिला महामंत्री इस्माईल फारूकी ने कही।श्री फारूकी ने पीड़ित परिवार वालों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आतंकियों की इन कायराना,और शर्मनाक हरकतों से डरने वाले नही है ।उनकी गोलियां कम पड़ जाएंगी लेकिन युवा मोर्चा के बहादुर कार्यकताओं के हौसले आतंकवादी नही तोड़ पाएंगे। पाकिस्तान की शह पर आतंकवादी जिस तरह जम्मू कश्मीर का अमन चैन खत्म करने पर आमादा है। और जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद लोकतांत्रिक प्रक्रिया में बाधा पहुचना चाहता है पर उनके मंसूबे कभी पूरे नही होंगे। कश्मीर के नौजवान अपनी शहादत देकर भी हिंदुस्तान के विकास और राष्ट्रवाद के साथ मजबूती से खड़ा रहेगा। देश भक्तो के सीने कम नही होगे। पर आतंकियों की गोलियां कम पड़ जाएंगी। युवा मोर्चा देश के लिए जान देने से कभी पीछे नही हटेगा। श्री फारूकी ने आरोप लगाया कि कश्मीर में होने वाले पंचयात चुनाव को प्रभावित करने के लिए पाकिस्तान की बड़ी साजिश है।
और उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए घोर निंदा की।और कहा कि हम इस दुख की घड़ी में पीड़ित परिवार वालों के साथ हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment