.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी को पीट पीटकर मार डाला, 05 गिरफ्तार

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के चेवता ग्राम में हुई सनसनीखेज घटना , युवक की  हुई थी निर्मम पिटाई


आजमगढ़: प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को युवती के परिजनों ने लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला। आधी रात में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को लोगों ने पकड़ा तो आपा खो दिए और सभी उसके ऊपर हमलावर हो गए। उसकी इतनी निर्मम पिटाई हुई कि मौत ही हो गई। मृतक के भाई ने युवती समेत उसके परिवार के पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में नामित सभी 05 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।
कप्तानगंज पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन में जुट गई है। चेवता गांव निवासी मनीष कुमार राम (21) पुत्र रामलखन राम का पड़ोस की ही एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के परिजन इससे खासे नाराज रहते थे। बताया जा रहा है कि एक वर्ष पूर्व भी युवती के परिजन से युवक की मारपीट हुई थी, जिसके बाद युवक गाजियाबाद चला गया। वहीं दिल्ली में युवती के भाई भी रहते थे।
लॉकडाउन लगा तो और मनीष और युवती के भाई भी दिल्ली से घर आ गए थे। मंगलवार की रात को लगभग एक बजे मनीष प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर जा पहुंचा। इस दौरान प्रेमिका के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और लाठी-डंडे इत्यादि से उसकी पिटाई कर दी। उसके गंभीर हालत में घायल होने के बाद भी उसे रस्सी में जकड़कर मवेशी के खूंटे से बांध दिया गया। उसके बाद उन्होंने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को बताया कि उनके घर चोर घुस आया है, जिसे लोगों ने बांध कर रखा है। पुलिस कर्मी पहुंचे तो मनीष को घायल देख अपने वाहन से कप्तानगंज थाना पर चले आए। वहां से उसे जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है । वहीं गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है । पुलिस ने मामले में नामजद सभी 05 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment