.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : भूमि विवाद में युवक को मारी गोली, 03 नामजद

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के डिंगुरपुर गांव की घटना

आजमगढ़ : बाइक सवार युवक को बदमाशों ने रविवार की देर रात गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने रेफर कर दिया।
गोली युवक के पैर में लगी है। वारदात के पीछे भूमि विवाद बताया जा रहा है। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के डिंगुरपुर गांव के विजय प्रजापति (25) पुत्र सुरेंद्र प्रजापति के स्वजनों का दिवाकर व मुन्ना से जमीन का विवाद चल रहा है। विजय रात नौ बजे के करीब अपनी बाइक लेकर घर से पेट्रोल भराने के लिए निकला था। उधर 03 आरोपित अपने एक साथ गांव से कुछ दूर स्थित गायत्री नगर पुलिया के पास पहले से घात लगाए बैठे थे। ।
जैसे ही विजय बाइक लेकर गुजरा तो उसे सभी ने आवाज देकर पीछे
से रोकने की कोशिश की। विजय ने आवाज जानी-पहचानी समझ
बाइक रोक ली तो तीनों उनके पास पहुंच गए। वहां किसी बात को लेकर हाथापाई होने के बाद गोली चल गई जो विजय के जांघ में लगी। गोली की आवाज सुनकर पासपड़ोस के लोग भागकर मौके पर पहुंचे, लेकिन उससे पूर्व ही हमलावार भाग निकले। खून से लथपथ विजय को आनन-फानन जिला अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने उन्हें रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि सुबह भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ
था। पुलिस कप्तान सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि घायल युवक की हालत ठीक है इस मामले में दिवाकर यादव व मुन्ना यादव पुत्र कन्हैया यादव व शेषनाथ प्रजापति के खिलाफ  हत्या के प्रयास   का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी गईं हैं ।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment