.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : नशे की लत पूरा करने को चुराते थे मोबाइल फ़ोन, पकड़े गए

मुबारकपुर पुलिस ने 02 शातिर चोरो को 07 मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार

आजमगढ़ : मुबारकपुर थाना पुलिस ने नशे की लत पूरी करने के लिए लोगों का मोबाइल फोन उड़ाने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है । इनके पास से चोरी के 07 मोबाइल भी बरामद हुए हैं ।
दिनाक 18.3.020 को श्री रामबचन चौरसिया पुत्र स्व0 श्री विश्वनाथ चौरसिया ग्राम गोछा पोस्ट देवकली तारन थाना मुबारकपुर आजमगढ़ की आटा चक्की से रात में घर से दो मोबाइल फोन एक टार्च और बक्से से ताला तोडकर लगभग 3000 रूपये अज्ञात व्यक्तियो द्वारा चोरी कर लिया गया था जिसके सम्बन्ध में वादी मुकदमा उपरोक्त द्वारा थाना मुबारकपुर पर अभियोग पंजीकृत कराया था।
पुलिस अधीक्षक आजमगढ सुधीर कुमार सिंह द्वारा वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी तथा जघन्य अपराधों के अनावरण हेतु चलाये गये अभिय़ान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी सदर के कुशल निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक मुबारकपुर के कुशल नेतृत्व में . राकेश शुक्ला , उ.नि. कमल नयन दुबे मय हमराही टीम द्वारा चेकिग के दौरान अभियुक्त शहजाद और इमरान निवासी इस्लामपुरा थाना मुबारकपुर को गिरफ्तार किया गया तथा इनके कब्जे से चोरी के कुल 07 अदद स्मार्ट मोबाइल फोन बरामद किया गया ।
अभियुक्तगण से पूछताछ की गयी तो यह तथ्य प्रकाश में आया कि दोनों अभियुक्त को नशे की आदत थी और दोनों मिलकर मोबाइल चोरी का काम करते थे व लुक छिप कर उसे बेचते है। उसी से मिले पैसे से वे नशा करते थे। 


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment