.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

छुट्टी या बाहर से आने पर कोरोना जांच करा कर ही डयूटी जॉइन करें पुलिसकर्मी- डीएम

पुलिस लाइन, पीएसी कैम्प एवं थाना परिसरों में अत्यधिक संख्या में कोविड-19 संक्रमण के चलते डीएम ने दिये निर्देश

आजमगढ़ 07 अगस्त-- जिलाधिकारी राजेश कुमार ने बताया है कि वर्तमान समय में कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण से बचाव तथा इस संदर्भ में उत्पन्न परिस्थितियों के परिप्रेक्ष्य में उत्तर प्रदेश शासन द्वारा लाकडाउन गतिविधियों को प्रारम्भ करने के सम्बंध में दिशा निर्देश (अनलाक-03) जारी किये गये हैं।
उन्होने कहा कि जनपद में प्रायः यह देखने में आ रहा है कि पुलिस लाइन, पीएसी कैम्प एवं थाना परिसरों में अत्यधिक संख्या में निरीक्षकों/आरक्षियों/कर्मचारियों के कोविड-19 संक्रमण से पुष्ट होने की सूचना प्राप्त हो रही है।
जिलाधिकारी ने इस सम्बंध में कोविड-19 संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत निर्देशित किया है कि कोई भी पुलिस अधिकारी/कर्मचारी जो अवकाश या किसी अन्य कारण से जनपद से बाहर रहा हों, वो जनपद आगमन के उपरान्त कार्यभार ग्रहण करने पूर्व रोडवेज परिसर में स्थापित एंटीजेन टेस्ट स्टैटिक बूथ से अथवा मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय से सम्पर्क कर अपना एंटीजेन टेस्ट कराना सुनिश्चित करेंगे। रिपोर्ट निगेटिव होने पर ही उनके द्वारा कार्यभार ग्रहण किया जायेगा। रिपोर्ट पाजिटिव होने पर निर्धारित प्रोटोकाल के अनुसार आइसोलेट कराये जाने की कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment