.

.

.

.
.

इस रविवार को बीएड प्रवेश परीक्षा के लिए निजी या सार्वजनिक वाहन चलेंगे

09 अगस्त रविवार को आटो, रिक्शा व अन्य वाहनों का अवागमन प्रतिबंधित नही रहेगा  - डीएम

आजमगढ़ 07 अगस्त-- जिलाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि वर्तमान समय में कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण से बचाव तथा इस संदर्भ में उत्पन्न परिस्थितियों के परिप्रेक्ष्य में उत्तर प्रदेश शासन द्वारा लाकडाउन गतिविधियों को प्रारम्भ करने के सम्बंध में दिशा निर्देश (अनलाक-03) जारी किये गये हैं। इन निर्देशों में सप्ताह के दिन शनिवार व रविवार को लागू किये गये कतिपय प्रतिबंध जारी रखे जाने के निर्देश प्रदत्त हैं।
जिलाधिकारी ने बताया है कि संयुक्त प्रवेश परीक्षा बीएड 2020-22 का आयोजन दिनांक 09 अगस्त 2020 (रविवार) को दो सत्रों में पूर्वान्ह 09ः00 बजे से 12ः00 बजे तक तथा अपराह्न 02ः00 बजे से 05ः00 बजे तक जनपद में निर्धारित 64 परीक्षा केन्द्रो पर आयोजित होनी है। इस सम्बंध में परक्षार्थियों एवं परीक्षा में लगे कर्मचारियों के सुगमतापूर्वक आवागमन सुनिश्चत कराये जाने के निर्देश दिये गये हैं।
चूँकि उक्त परीक्षा का आयोजन रविवार के दिन होना है, अतः जिलाधिकारी ने रविवार के दिन परीक्षार्थियों के अवागमन के दृष्टिगत निर्देशित किया है कि सभी प्रकार के सार्वजनिक व निजी वाहनों में परीक्षार्थियों एवं परीक्षा के आयोजन में लगे कर्मियों के आवागमन को बाधित न किया जाय। जनपद में टैक्सी, कार या किसी प्रकार के अन्य निजी वाहन से परीक्षार्थियों के आवागमन को रोका नहीं जायेगा। दिनॉक 09 अगस्त 2020 दिन रविवार को आटो, रिक्शा व अन्य सार्वजनिक वाहनों का अवागमन, परीक्षार्थियों के परीक्षा केन्द्र पर पहुँचने के दृष्टिगत प्रतिबंधित नहीं रहेगा। क्षेत्रीय प्रबंधक रोडवेज, आजमगढ़ यथावश्यक परीक्षार्थियों आवगमन हेतु अतिरिक्त बसों की व्यवस्था कराना सुनिश्चित करेंगे। सम्भागीय परिवहन अधिकारी (प्रवर्तन/प्रशासन), आजमगढ़ परीक्षार्थियों के आवागमन को सुगम बनाये जाने हेतु पुलिस विभाग एवं रोडवेज से आवश्यक समन्वय कर कार्यवाही सुनिश्चित करायेंगे। अपर पुलिस अधीक्षक (यातायात) आजमगढ़ जनपद में उक्त परीक्षा के आयोजन के दृष्टिगत यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करायेंगे, ताकि परीक्षार्थियों को केन्द्र पर पहुँचनें में सड़क जाम के कारण विलम्ब का सामना न करना पड़े।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment