.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

खेल विकास एवं प्रोत्साहन समिति की बैठक में डीएम ने दिए आर्थिक मजबूती के लिए निर्देश

स्टेडियम में मेम्बरशिप शुल्क निर्धारित करें, कोर्ट एवं जिम के प्रयोग के लिए मेम्बरशिप एवं मासिक फीस निर्धारित करें - डीएम

आजमगढ़ 27 अगस्त-- जिलाधिकारी राजेश कुमार की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में उत्तर प्रदेश खेल विकास एवं प्रोत्साहन समिति नियमावली 2020 के अन्तर्गत जिला खेल विकास एवं प्रोत्साहन समिति की बैठक सम्पन्न हुई।
इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा समिति के कोष में वृद्धि के उपाय एवं साधनों पर विचार के लिए सदस्यों से बातचीत की गई। जिलाधिकारी ने समिति से कहा कि सुखदेव पहलवान स्पोर्ट स्टेडियम आजमगढ़ में स्थित कोर्ट एवं जिम के प्रयोग के लिए 50 व्यक्तियों की वन टाइम मेम्बरशिप एवं मासिक फीस निर्धारित कर रिपोर्ट उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।
उन्होंने बताया कि स्टेडियम में मेम्बरशिप शुल्क निर्धारित किया जाय तथा धनराशि को समिति के खाते में जमा की जाय। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने जनपद में खेलकूद को बढ़ावा देने एवं स्टेडियम को और अच्छा बनाने तथा युवाओं को खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ाने के उद्देश्य से समिति को आर्थिक रूप से मजबूत करने पर जोर दिया।
इसी के साथ ही जिलाधिकारी द्वारा सुखदेव पहलवान स्पोर्ट्स स्टेडियम, ब्रम्हस्थान आजमगढ़ का निरीक्षण किया गया। जिलाधिकारी द्वारा स्टेडियम में निर्मित बैडमिन्टन हाल, सिन्थेटिक बास्केटबाल कोर्ट, जिम्नेजियम हाल एवं स्टेडियम परिसर का निरीक्षण किया गया। जिलाधिकारी ने बैडमिण्टन हाल में जहाॅ-जहाॅ सीलन है उसे ठीक कराने के लिए उप जिला क्रिड़ा अधिकारी को निर्देश दिये एवं स्टेडियम में जो जगह है, उसके चारो तरफ टहलने के लिए पाथवे का भी निर्माण करायें, साथ ही उन्होने स्टेडियम को साफ रखने के निर्देश दिये।
इस अवसर पर एसडीएम सदर गौरव कुमार, राज नारायण प्रसाद उप क्रीड़ाधिकारी, सुधीर जायसवाल एसपी ट्रैफिक, राजनेति सिंह जिला युवा कल्याण अधिकारी, अमरनाथ राय प्रचार्य डाएट, आरबी मल्ल अधि0अभि0 नलकूप, डा0 विनय कुमार सिंह एसडीओ फाॅरेस्ट, डाॅ0 जेपी सिंह जिला सूचना अधिकारी, राम सिंह जिला व्यायाम शिक्षक, पंकज गुप्ता, के0एम0 श्रीवास्तव उपाध्यक्ष जिला ओलम्पिक संघ, भूपेन्द्रवीर सिंह, विनोद कुमार ंिसंह, प्रेम कुमार राय सचिव जिला कबड्डी संघ, अजय कुमार मौर्या, माया प्रसाद राय, मो0 जावेद अख्तर, अनुपम प्रजापति आदि लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment