.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

भाजपा नेता जयनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री से मिल कर जिले की जरूरतें गिनाई, मिला आश्वासन

विश्विद्यालय के शिलान्यास, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों, मेडिकल कालेज में सुविधा बढ़ाने और आजमगढ़-वाराणसी मार्ग की मरम्मत की बात रखी- जयनाथ सिंह, निवर्तमान जिलाध्यक्ष,भाजपा

आजमगढ़ : मंगलवार को निवर्तमान भाजपा जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास पर आज़मगढ़ की विभिन्न समस्याओं व विकास कार्यो के सम्बन्ध मेंं मुलाकात किया।
जयनाथ सिंह ने बताया कि उन्होंने सीएम योगी से आज़मगढ़ में प्रस्तावित राज्य विश्वविद्यालय के शिलान्यास के लिए शीघ्र आने का आग्रह किया , इसके साथ ही उन्होने मुख्यमंत्री से पी०जी०आई हॉस्पिटल चक्रपानपुर आज़मगढ़ में आवयश्क आधुनिक उपकरणों व कोरोना व अन्य गम्भीर रोगों हेतु विशेषज्ञ चिकित्सकों की नियुक्ति हेतु आग्रह किया।
सगड़ी विधानसभा में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रो के क्षतिग्रस्त व जर्जर बांधो, मार्गो की मरम्मत व आज़मगढ़-वाराणसी के बदहाल मार्ग सहित जिले की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया।
उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री जी ने आज़मगढ़ की समस्याओं व विकास को प्राथमिकता से लेते हुए प्रत्येक कार्य करवाने का आश्वासन दिया । पूर्व जिलाध्यक्ष ने आजमगढ़ जनपद के लिए विशेष रूचि रखने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment