.

.

.

.
.

आजमगढ़ : अलग अलग हुई मार्ग दुर्घटनओं में दो युवकों की मौत

निजामाबाद और पवई थाना क्षेत्र में हुई दुघर्टनाएं

आजमगढ़ : जिले में अलग अलग हुई दो मार्ग दुर्घटनओं में दो युवकों की मौत हो गई । निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरहाबाद चौराहे के पास मंगलवार की सुबह बाजार जा रहे 32 वर्षीय युवक की स्कार्पियो के धक्के से मौत हो गई। घटना के बाद गाड़ी चालक गाड़ी के साथ फरार हो गया। वहीं पवई थाना क्षेत्र मित्तूपुर में सोमवार की रात अज्ञात वाहन के धक्के से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
निजामाबाद थाना क्षेत्र के असनी गांव निवासी 32 वर्षीय राजू यादव पुत्र स्व. मिठाई लाल यादव मंगलवार की सुबह पैदल सामान लेने बाजार जा रहा था। निजामाबाद कस्बा के फरहाबाद चौराहे के पास पहुंचते ही एक स्कार्पियो धक्का मारते हुए निकल गई । उसकी की मौके पर ही कुछ देर बाद मौत हो गई। मृतक अविवाहित था, दो भाई एक बहन में बड़ा था। घटना की सूचना परिवार में मिलते ही कोहराम मच गया।
वही पवई थाना क्षेत्र के बलईपुर गांव निवासी 42 वर्षीय रामदयाल राम पुत्र बद्री प्रसाद सोमवार की शाम मिततूपुर बाजार गया था। रात करीब आठ बजे साइकिल से घर लौट रहा था। मित्तूपुर बाजार के पास ही अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे लेकर सीएचसी पवई पहुंचे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक दो भाई में बड़ा था। उसे पांच पुत्र व एक पुत्री हैं। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment