.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

कानपुर घटना के दुर्दान्त अपराधी विकास दूबे का सम्बन्ध भाजपा के बड़े नेताओं से है- सपा

अपराधियों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त होने के कारण उनमें डर व भय समाप्त हो गया है- दुर्गा प्रसाद यादव,विधायक  

आजमगढ़: समाजवादी पार्टी आजमगढ़ की मासिक बैठक पार्टी कार्यालय पर सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव व संचालन हरिप्रसाद दूबे ने किया। बैठक में बोलते हुए पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव विधायक ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा गयी है। अपराधियों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त होने के कारण उनमें डर व भय समाप्त हो गया है। जिसके कारण पुलिस पर गोलियाॅ चलाई जा रही है। कानपुर में जिस तरह से पुलिस के 10 अधिकारी व जवान, सी0ओ0, दरोगा व सिपहियों को आततायियों ने गालियों से भूना। उनको इतने पर ही सन्तोष नहीं हुआ बल्कि बेखौफ होकर अंग अंग भी काट डाला। इससे बड़ी विभत्स हत्या नहीं हो सकती।
श्री बलिहारी बाबू पूर्व सांसद ने कहा कि प्रदेश में अपराधियों की बराबर की सरकार चल रही है। जिसमें सरकार संरक्षण दे रही है। दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों को मारा-पीटा जा रहा है। हत्यायें हो रही हैं, लेकिन कोई कार्यवाई नहीं हो रही है।
हवलदार यादव ने कहा कि कानपुर घटना के दुर्दान्त अपराधी विकास दूबे का सम्बन्ध भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं से है। इसी मनोबल के कारण उसने पुलिस पर हमला किया। इस घटना ने मुख्यमंत्री की कानून व्यवस्था की कलई खोल दिया। प्रदेश में गुण्डाराज कायम है।
समाजवादी पार्टी आजमगढ़ ने फैसला लिया कि कानपुर की घटना को लेकर दिनांक 06 जुलाई 2020 को पार्टी के विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद व अन्य पदाधिकारी, महामहिम को ज्ञापन देकर मुख्यमंत्री योगी की अक्षमता, नकारेपन के सम्बन्ध में जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन दिया जायेगा। दिनांक 07 जुलाई 2020 को तहसीलों पर डीजल, पेट्रोल व आवश्यक वस्तुओं की मूल्यवृद्धि व प्रवासी मजदूरों की दिक्कतों को लेकर राज्यपाल को उपजिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन देगी। अन्त में कानपुर की घटना के शहीदों व पार्टी पदाधिकारी स्वामीनाथ यादव की मृत्यु पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गयी।
बैठक में विधायक डा0संग्राम यादव, कल्पनाथ पासवान, पूर्व विधायक श्यामबहादुर सिंह यादव, बेचई सरोज, रामजग राम, डा0रामदुलार राजभर, अखिलेश यादव, जयराम सिंह पटेल, कमला प्रसाद यादव, डा0हरिराम सिंह यादव, हरिश्चन्द्र यादव, अशोक यादव, रामआसरे चैहान, राजनरायन यादव, हंसराज यादव, बबिता चैहान, प्रेमा यादव, श्रुंगारी गौतम, सपना निषाद, गुड्डी देवी, देवनाथ साहू, सूरज राजभर, कमलेश आदि उपस्थित थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment