.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : एक्टिव मोड में प्रोफेसर की टीम, 25 हजार के इनामी सहित तीन गिरफ्तार

एसपी के निर्देश पर फूलपुर पुलिस ने इनामी बदमाश,रानी की सराय पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर और  पवई थाना की पुलिस ने गैंगस्टर में वांछित लोगों को गिरफ्तार किया 

आजमगढ़ : अपराधियों पर सख्त कार्यवाई के एसपी प्रो0 त्रिवेणी सिंह के निर्देश पर जिले पुलिस एक्टिव मोड में है। जिसका परिणाम भी सामने आ रहा है। लगातार विभिन्न थानों की पुलिस के शिकंजे से बाहर घूम रहे वांछित अपराधियों की तलाश में जुटी है और इसमें उसे खासी सफलता भी मिली है। फूलपुर कोतवाली की पुलिस ने शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही रानी की सराय थाना की पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर व पवई थाना की पुलिस ने गैंगस्टर में वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।
फूलपुर कोतवाली प्रभारी शेर सिंह तोमर ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की 25 हजार का इनामी बदमाश घर पर है। आरक्षी राहुल सिंह, जितेन्द्र यादव व रवि यादव के साथ छापा मार कर फरार चल रहे इनामी बदमाश अकदस पुत्र नजरे आलम निवासी फरिहा थाना निजामाबाद को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। पवई थाना प्रभारी संजय कुमार ने मुखबिर की सूचना पर गैंगस्टर में वांछित दयाशंकर यादव पुत्र तिलकू यादव निवासी पश्चिम पट्टी थाना अहरौला को माहुल तिराहे से गिरफ्तार किया। वहीँ रानी की सराय थाना के उप निरीक्षक सुल्तान सिंह ने हमराहियों के साथ सोनवार मोड़ के पास मुखबिर की सूचना पर हिस्ट्रीशीटर फैसल उर्फ बन्ने खां पुत्र इकबाल निवासी सोनवारा को पकड़ा। उसके पास से एक तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। फैसल के विरूद्ध बिभिन्न थाना में 10 मुकदमें दर्ज है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment