.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : दर्जन भर बाइक सवार हमलावरों ने दुकानदारों को पीटा,हवाई फायरिग भी किया

रानी की सराय थाना क्षेत्र के मोतीगंज बाजार में बुधवार की सुबह हुई घटना,  एक सप्ताह पहले कुछ युवकों के शराब पीने के दौरान हुई थी कहासुनी   

पुलिस ने 05  के खिलाफ नामजद व 10 अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया 

आजमगढ़ : रानी की सराय थाना क्षेत्र के मोतीगंज बाजार में बुधवार की सुबह दर्जनभर की संख्या में बाइक से आए हमलावरों ने कुछ दुकानदारों की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं प्रतिरोध करने पर हवाई फायरिग की और दो गुमटियों को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। लाठी-डंडे से हमले में तीन दुकानदार घायल हो गए, जबकि एक युवक के हाथ में गोली लगी। हमलावरों के तांडव से बाजार के लोगों में दहशत व्याप्त है।
रानी की सराय क्षेत्र के चड़ई गांव निवासी सत्यदेव यादव पुत्र रामबचन की मोतीगंज बाजार में जनरल स्टोर है। उनके दुकान के सामने शराब की दुकान है। बाजार के लोगों का कहना है कि एक सप्ताह पूर्व निजामाबाद क्षेत्र के डोड़ोपुर गांव के कुछ युवक शराब की दुकान पर शराब पी रहे थे। नशे में धुत उक्त युवक आपस में ही भिड़ गए और गाली गलौज करने लगे। आसपास के दुकानदारों ने उक्त युवकों को डांट-डपटकर बाजार से भगा दिया था। बाजार के लोगों का कहना है कि इसी रंजिश को लेकर बुधवार की सुबह लगभग साढ़े दस बजे एक दर्जन बाइकों पर सवार होकर लगभग डेढ़ दर्जन की संख्या में हमलावर युवक आए। बाजार में आते ही दुकानदार सत्यदेव यादव को पकड़कर मारने लगे। अगल-बगल के दुकानदारों ने प्रतिरोध किया तो हमलावरों ने अन्य दुकानदारों पर भी लाठी-डंडा से हमला कर दिया और कई राउंड हवाई फायरिग की। इतना ही नहीं हमलावरों ने अतवारू व प्रह्लाद के पान की गुमटी को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। हमलावरों का उत्पात देख लोग इधर-उधर भागने लगे। जिसने भी साहस कर विरोध करने का प्रयास किया उसपर हमलावर असलहा तान दे रहे थे। इस स्थिति में हमलावरों को पकड़ने का साहस कोई नहीं कर सका। हमले में चड़ई के सत्यदेव यादव, गंगापुर गांव निवासी अतवारू राजभर व कैलाश के अलावा हाथ में गोली लगने से चढ़ई गांव निवासी संजय यादव घायल हो गए। पुलिस के आने से पूर्व ही हमलावर बाइकों पर सवार होकर फरार हो चुके थे। पुलिस ने सभी घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाकर प्राथमिक इलाज कराया। प्रभारी थानाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि सत्यदेव की तहरीर पर पांच के खिलाफ नामजद व 10 अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment