.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस पर हमला, एसओ समेत 03 घायल

दारोगा का फटा सिर, एसओ रानी की सराय को हाथ में लगी चोट,एसआई भी घायल

दिन में हुई थी मारपीट,शातिभंग में जमानत करा कर लौटे लोग तो फिर हुआ बवाल

आजमगढ़: रानी की सराय थाना क्षेत्र के ग्राम चकीदी में शुक्रवार की रात 11 बजे मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। घटना में एसओ, एसआइ समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। उसके बाद कई थानों की फोर्स ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं। पूरे गांव में सन्नाटा है और पुलिस आरोपितों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। गांव में तेज गति से बाइक ले जाने को लेकर शुक्रवार को दिन में दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हुई थी। इसमें माला देवी, जितेंद्र व चंद्रप्रकाश घायल हो गए थे।
मामले में मुकुंद चंद की तहरीर पर पुलिस ने सात लोगों का शातिभंग में चालान किया था जो शाम को जमानत कराकर घर पहुंचे। उसके बाद रात तकरीबन 10 बजे राजभर पक्ष की तरफ से ईंट-पत्थर चलने लगे। सूचना पर डायल 112 पहुंची और घटना की सूचना थाने पर दी। सूचना के बाद एसओ पुलिस बल के साथ पहुंचे जहां हमलावरों ने हमला बोल दिया। पुलिस पर हमले की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक के साथ निजामाबाद, सिधारी, गंभीरपुर, थाना पुलिस फोर्स पहुंच गई।
घटना में एसओ रामायन सिंह को हाथ में चोट लगी जबकि दारोगा पूर्णमासी का सिर फट गया। एसआइ संजय सिंह को भी चोटें आईं। मारपीट में रामलाल पासी के घर के दरवाजे, जंगले टूट गए हैं। दो बाइक भी क्षतिग्रस्त है। इस मामले में एसआइ संजय सिंह की तहरीर पर 15 नामजद एक दर्जन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मौके से टांगी, लाठी, गड़ासी पुलिस ने बरामद किया है।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment