.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: सपाइयों ने शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित कर केंद्र सरकार को ललकारा

पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव ने कई बार आगाह किया था की देश को असली खतरा चीन से है -हवलदार यादव, निवर्तमान जिलाध्यक्ष , सपा  

आजमगढ़: समाजवादी पार्टी कार्यालय पर भारत - चीन सीमा पर हुई घटना के शहीदों के सम्मान में शोक-सभा की गई और शहीदों की याद में दो मिनट का मौन रखकर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि लद्दाख में गलवान घाटी में चीन सेना ने भारतीय सैनिकों पर आक्रमण किया जिसमें हमारे देश के 20 जवान शहीद हो गए। शहीदों ने मातृभूमि की रक्षा में अपने प्राणों की आहूति दिया। समाजवादी पार्टी उनके राष्ट्रप्रेम को सलाम करती है। देश गंभीर संकट काल से गुजर रहा है देश के पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव ने कई वर्षों से देश की राजनीतिक पार्टियों को आगाह किया था कि हम को खतरा पाकिस्तान से नहीं, भारत जब चाहेगा पाकिस्तान को उसकी औकात दिखा देगा। हमको खतरा चीन से है। चीन धोखेबाज देश है हमारी सीमाओं पर कब्जा का प्रयास करेगा हमको अपनी तैयारी चीन से मुकाबले की रखनी होगी।
भाजपा की गलत विदेश नीति के कारण पड़ोसी मुल्कों से रिश्ते ठीक ना होने के कारण परेशान हैं। नेपाल छोटा देश है लेकिन हमको आंखें दिखा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी जी गृहमंत्री अमित शाह की वह गर्जना कहां गई कि हमारा दुनिया में मोदी जी के कार्यों के कारण सम्मान बढ़ा है। भाजपा देश, राजनैतिक, आर्थिक व सामाजिक बर्बादी की तरफ जा रहा है। जनता सब देख चुकी है आइए हम सब मिलकर हमारे देश पर हमला करने वालों का मुंहतोड़ जवाब दें। शोकसभा में पूर्व प्रत्याशी जयराम सिंह पटेल, पप्पू राजभर, राजाराम सोनकर, राजेश यादव, दुर्गेश यादव, उमेश यादव, देवनाथ साहू, संतोष यादव, मुलायम यादव, रितेश, प्रवेश मिश्रा, रामाश्रय विश्वकर्मा, विन्ध्याचल राम आदि उपस्थित थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment