.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: ग्रामीण चिकित्सकों ने लालगंज सांसद के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा

अनुभव एवं डिप्लोमा प्राप्त ग्रामीण चिकित्सकों को प्राथमिक उपचार करने की अनुमति दी जाय- एसोसिएशन

आज़मगढ़: ग्रामीण चिकित्सक एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल सांसद श्रीमती संगीता आजाद को चिकित्सकों की समस्याओं को अवगत कराते हुए सांसद लालगंज के माध्यम से मुख्यमंत्री को पत्र भेजा गया।
पदाधिकारियों ने ज्ञापन में बताया कि ग्रामीण चिकित्सक एसोसिएशन की प्राथमिकता जन स्वास्थ्य है। जिसको धार देने के लिए लाखों चिकित्सक ग्रामीणांचलों में अपनी सेवा दे रहे है। इसके बावजूद शासन प्रशासन द्वारा ग्रामीण चिकित्सकों की उपेक्षा की जाती है। जबकि एसोसिएशन के चिकित्सक डिप्लोमा प्रशिक्षण से लैस है और अपने अनुभव और योग्यता के अनुसार जनमानस की सेवा कर रहे है। उन्होने सरकार से मांग किया कि पंजीकृत चिकित्सक के यहां से अनुभव एवं डिप्लोमा प्राप्त ग्रामीण चिकित्सकों को प्राथमिक उपचार करने की अनुमति दी जाय। इसके साथ ही चिकित्सकों ने बताया कि सरकार की स्वच्छता मिशन, साफ सफाई, जन जागरण व कोविड 19 के संक्रमण काल में ही एसोसिएशन के चिकित्सकों ने अपनी महति भूमिका निभाई है। उन्होने सीएम को पत्र भेजकर अनुमति प्रदान करने की गुहार लगायी है।
इस अवसर पर डॉ हरि गोविंद विश्वकर्मा, डॉ शैलेंद्र सिंह, डॉ अजय कुमार, डॉ बी एल उपाध्याय, डॉ वीरेंद्र पाठक, डॉ विशाल कुमार, डॉ सत्यप्रकाश, डॉ संजय तिवारी, डॉ अनिल कुमार, डॉ आरवी मौर्या आदि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment