.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमग़ढ़ : परिवर्तन सेवा संस्थान ने मंडलायुक्त और डीआईजी का किया सम्मान



युवाओं के हाथों सम्मानित होने से मुझे युवा पीढ़ी से ढेरो आशाएं बलवती हो रही है- कनक त्रिपाठी, मंडलायुक्त

कोविड-19 में जिस तरह से दोनों अधिकारियों ने अपने कर्तव्यों को पूर्ण किया है वह सराहनीय है- विवेक पांडेय

आजमगढ़। कोविड-19 महामारी में विशेष कार्य करने वाली मंडलायुक्त श्रीमती कनक त्रिपाठी व डीआईजी सुभाष दुबे को परिवर्तन सेवा संस्थान द्वारा गुरूवार को सम्मानित किया। संस्थान के सचिव विवेक पांडेय ने अधिकारीद्वय को स्मृति चिन्ह, अंगवस्त्रम और जल संचयन हेतु ओवर टैंक फलो एलार्म भी प्रदान किया गया। एलार्म को लेकर मंडलायुक्त ने तत्काल इसे अपने आवास के टंकी में लगाने का आदेश भी दे दिया ताकि जल संचयन की मुहिम को धार मिलें।
संगठन के प्रति आभार जताते हुए मंडलायुक्त कनक त्रिपाठी ने कहा कि आजमगढ़ में स्वच्छता से लगायत जल संचयन आदि कार्यो के जरिये गांधी गिरी टीम ने समाज को जागरूक करने के लिए कई जमीनी अभियान चलाकर उन्हें मूर्त रूप दिया है। ऐसे युवाओं की समाज को आवश्यकता हैं, इन युवाओं के हाथों खुद को सम्मानित होने से मुझे युवा पीढ़ी से ढेरो आशाएं बलवती हो रही है कि वह आगामी समय में अपनी सशक्त उपस्थित दर्ज कराते हुए जरूरतमंदों और देशहित में अपने आवश्यक सकारात्मक कदम जारी रखेंगे। इस दौरान मंडलायुक्त ने कहा कि नगर के कई क्षेत्रों में पशु-पक्षियों की प्यास को बुझाने के लिए गांधीगिरी टीम ने सराहनीय कार्य किया है।
वहीं डीआईजी सुभाष दुबे ने कहा कि गांधीगिरी के माध्यम से समाजसेवा की जो नींव परिवर्तन सेवा संस्थान द्वारा रखा गया है, वह सराहनीय है, यह उस समय और भी विशेष हो जाता है जब गांधी जी के रास्ते को युवा आत्मसात कर रहा हो। मुझे जो सम्मान इन युवाओं द्वारा दिया गया है यह सम्मान आजीवन याद रहेगा।
परिवर्तन सेवा संस्थान के विवेक पांडेय ने कहा कि कोविड-19 में जिस तरह से मंडलायुक्त कनक त्रिपाठी ने अपने कर्तव्यों को पूर्ण किया है वह सराहनीय है, अपने कार्यकाल में जिस तरह से भ्रष्टाचार पर करारा प्रहार किया गया है, वह भ्रष्टाचारियों के खिलाफ एक बिगुल रहा है। इसके साथ ही मंडलायुक्त व डीआईजी ने अपने बेहतर न्याय क्षमता से सभी को रूबरू कराया है जिसके प्रति हम इनके आभारी है। अधिकारीद्वय के सम्मान से संस्थान खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही है।
सोशल डिस्टेसिंग के साथ ऋषभ उपाध्याय, धनश्याम गुप्ता शानु गुप्ता, निखिल अस्थाना, सौरभ पांडेय, आनंद पांडेय, धीरज राय, पंकज शाह, अमित मेहता, संतोष तिवारी आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment