.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : दो परिवारों में जमकर मारपीट हुई, मनबढ़ों ने पुलिस पर हमलाकर पथराव किया

निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहा गांव का मामला, पुलिस ने आपसी मारपीट में 13 लोगों और फिर पुलिस पर हमला करने में  18 लोगों को नामजद किया 

आजमगढ़ : निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहा गांव में शुक्रवार की रात दो परिवारों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दोनों ओर से लाठी-डंडे के साथ धारदार हथियार भी चले। इसमें एक पक्ष से पिता और दो पुत्र घायल हो गए। पिता जिला अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। रात को पुलिस ने दबिश देकर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। दबिश के दौरान मनबढ़ों ने पुलिस पर हमलाकर पथराव किया। पुलिस दोनों मामलों की अलग अलग रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।
जानकारी के अनुसार फरिहा गांव निवासी शब्बीर कुरैशी और सगीर कुरैशी के बीच पुरानी रंजिश है। अक्सर ही दोनों पक्षों में झगड़ा होता रहता है। शुक्रवार की देर शाम एक बार फिर दोनों पक्ष आमने सामने हो गए। दोनों में जमकर लाठी-डंडे के साथ धारदार हथियार भी चलाए गए। धारदार हथियार से सगीर कुरैशी (50) का पेट फट गया और शरीर के कई जगह गंभीर चोट लगी है। गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। उसका इलाज चल रहा है। मारपीट की सूचना पर फरिहां चौकी के सिपाही मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखते ही सभी उपद्रवी भाग गए। घटना में शामिल गांव के ही एक व्यक्ति अकबर का नाम आने पर पुलिस अकबर के घर पहुंची। इसी बीच सिपाही अनिल सिंह ने जैसे ही दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, उपद्रवियों द्वारा पुलिस के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट करते हुए ईट-पत्थर भी चलाए गए। पुलिस की संख्या कम होने के कारण पुलिस पीछे हट गई। बाद में कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और आरोपी अकबर को हिरासत में लेकर थाने चली गई। पुलिस ने दो महिलाओं सहित तीन बच्चों को भी हिरासत में लिया है। अन्य आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। पुलिस लगातार दबिश दे रही। मारपीट में सगीर के अलावा उनके दो बेटे जाने आलम तथा अहमद को भी चोटें आई हैं।
सीओ सदर मोहम्मद अकमल खां ने बताया कि मारपीट की सूचना पर पुलिस जैसे ही पहुंची। उपद्रवी पुलिस के ऊपर आक्रामक होकर ईंट पत्थर से हमला कर दिए। इस मामले में कई लोग हिरासत में लिए गए हैं। सीओ ने बताया की आपसी मारपीट में 13 लोग नामजद है, पुलिस पर हमला करने में 18 लोग नामजद किए गए हैं। आरोपियों की तलाश जारी है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment