.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : दिल्ली से परिवार के साथ आये व्यक्ति को आया फ़ोन आप हैं कोरोना पॉजिटिव !

दिल्ली की आजादपुर मंडी से एक परिवार स्कार्पियो कार से आजमगढ़ आया , मुखिया ने कराई थी वहीँ पर सैंपलिंग, घर पंहुचते ही आया वहां से फ़ोन   

व्यक्ति को राजकीय मेडिकल कालेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया,परिवार को क्वॉरन्टीन सेण्टर भेजा गया 

आजमगढ़ : जिले को कोरोना मुक्त हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए थे की एक बार फिर कोरोना की दस्तक सुनाई दे गई। दिल्ली की आजादपुर मंडी से एक परिवार स्कार्पियो कार से गुरुवार सुबह 8 बजे आजमगढ़ जिला पहुंचा।परिवार का मुखिया आज़ादपुर मंडी का कर्मी रहा है वहां मंडी ने उसकी जांच कराइ थी । इसके बाद वह अपने परिवार के 04 अन्य लोगों के साथ चारपहिया वाहन से रानी की सराय स्थित अपने घर के लिए चल दिया। घर पहुंचते ही परिवार के मुखिया को दिल्ली से फोन आया कि आपका सैंपल कोरोना पॉजिटिव आया है। इतना सुनते ही परिवार में हड़कंप मच गया। गाँव के प्रधान को जानकारी मिली तो परिवार को गांव के ही प्राथमिक स्कूल में क्वॉरेंटाइन कर दिया। लेखपाल के माध्यम से इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई। मामले की जानकारी होने पर सीएमओ डॉक्टर एके मिश्रा ने सीएससी रानी की सराय के प्रभारी डॉक्टर एसपी गौतम को मौके पर भेजा।
टीम ने गांव पहुंचकर जांच की पता चला कि यहां का यह परिवार दिल्ली के आजादपुर मंडी में रहता है।कुछ तबियत नासाज होने पर परिवार के मुखिया ने कुछ दिनों पहले वहीं पर अपने सैंपल की जांच कराई थी।
सैंपल देने के बाद उक्त व्यक्ति अपने परिवार के पांच अन्य सदस्य जिसमें उसका भाई, पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं, स्कॉर्पियो बुक करके घर के लिए निकल गए। गुरुवार की सुबह 8:00 बजे ही यह लोग अपने गांव पहुंचे। इसकी जानकारी जैसे ही ग्राम प्रधान को मिली उसने परिवार को गांव के ही प्राथमिक स्कूल में ठहरा दिया। थोड़े ही देर बाद परिवार के मुखिया के फोन नंबर पर दिल्ली से फोन आया कि उसका सैंपल कोरोना पॉजिटिव आया है।
इतना सुनते ही परिवार में हड़कंप मच गया। लेखपाल के माध्यम से इसकी जानकारी सीएमओ तक पहुंची तो सीएमओ ने वहां जांच के लिए चिकित्सक को भेजा। सीएससी रानी की सराय के प्रभारी डॉ एसपी गौतम ने बताया कि परिवार के मुखिया में कोराना संबंधित लक्षण पाए गए हैं। फोन पर ही उसके कोरोना पाजिटिव होने की बात पता चली है। अभी कोई रिपोर्ट नहीं मिली है। फिलहाल उसे व राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती करा दिया गया है। इसके साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों को सठियांव स्थित आरके फार्मेसी में क्वॉरन्टीन कर दिया गया है। उन सभी की सैंपलिंग कराई जायेगी। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment