.

.

.

.
.

आजमगढ़ : भाजपा विधायक पर मकान पर कब्जा करने का आरोप,डीएम ने दिए जांच के आदेश

डीएम ने एसडीएम व सीओ फूलपुर को संयुक्त रूप से जांच करने का निर्देश दिया 

समाजवादी पार्टी के कुछ क्षेत्रीय नेता आएदिन लोगों को बहला फुसला कर ऐसे बेबुनियाद आरोप लगवाते हैं जिससे मेरी और पार्टी छवि खराब हो - अरुणकांत यादव,विधायक  

आजमगढ़ : भाजपा विधायक अरुणकांत यादव पर एक व्यक्ति ने मकान कब्जा करने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी। वह मदद की गुहार लेकर कलेक्टर के पास पहुंचा तो बिलख उठा। उसकी पीड़ा को गंभीरता से लेते हुए डीएम एन पी सिंह ने फूलपुर के एसडीएम एवं सीओ को जांच सौंपी है। इस घटना क्रम की इलाके में जबरदस्त चर्चा रही।
पवई थाना क्षेत्र के ओरिल गांव निवासी जियालाल केवट ने डीएम को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसकी पत्नी शोभावती ने देवतादीन से फूलपुर क्षेत्र के अंबारी गांव में स्थित आबादी की भूमि का 26 नवंबर 1992 में बैनामा कराया था। पत्नी के हिस्से की भूमि पर उसने 15 वर्ष पूर्व मकान बनवाया था। इस मकान में घरेलू सामान भी रखा हुआ था। उनकी पत्नी कभी कभार आकर उसकी मकान की देखभाल व सफाई करती थी। 29 अप्रैल को मेरी पत्नी व बहू मंजू अंबारी स्थित मकान पर पहुंची तो मकान का ताला टूटा हुआ मिला। जियालाल ने आरोप लगाया कि भाजपा विधायक अरुणकांत यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर मकान का ताला तोड़कर घर में रखा सामान को बाहर निकाल कर फेंक दिया और कब्जा कर लिया है। गांव के अन्य लोगों ने भी देखा, लेकिन भय के चलते किसी ने विरोध नहीं किया। डीएम एनपी सिंह ने कहा कि शिकायती प्रार्थना पत्र की जांच एसडीएम व सीओ फूलपुर को संयुक्त रूप से करके रिपोर्ट देने को कहा गया है । वहीँ भाजपा विधायक फूलपुर-पवई अरुणकांत यादव ने कहा की पूर्व में भी इसी तरह का हम पर आरोप लगाए गए थे जो जांच में निराधार निकले । समाजवादी पार्टी के कुछ क्षेत्रीय नेता आएदिन लोगों को बहला फुसला कर ऐसे बेबुनियाद आरोप लगवाते हैं जिससे मेरी और पार्टी छवि खराब कर सकें। यह विपक्षियों की साजिश मात्र है। 


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment