.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : कोरोना वायरस के संक्रमण को हल्के में न लें, सावधानी बरतें- जिलाधिकारी

यदि किसी मुहल्ले, ग्राम में कोई व्यक्ति बाहर से आया है तो उससे दूरी बनाकर रखें- एन पी सिंह, डीएम 

अभी नहीं हो रही है जनसुनवाई,डीएम और एसपी दफ्तर पंहुचने के बजाय ऑनलाइन दर्ज करें शिकायतें  

बाजारों में सोशल डिस्टैन्सिंग का पालन करें, बहुत ही आवश्यक कार्य हो तो घर से निकलें - प्रो0 त्रिवेणी सिंह,एसपी   

आजमगढ़ 14 मई-- जिले में गुरुवार को मुंबई से आये एक युवक के पॉजिटिव टेस्ट निकलने के बाद प्रशासन के तेवर पहले की तरह सख्त हो गए हैं। जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह ने जनपद वासियों से अपील किया है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को हल्के में न लें, सावधानी बरतें, ताकि गतिविधियाॅ भी संचालित हो सके, बहुत ही आवश्यक कार्य हो तो घर से निकलें। यदि किसी मुहल्ले, ग्राम में कोई व्यक्ति बाहर से आया है तो उससे दूरी बनाकर रखें।
इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने कहा कि प्रायः यह देखने में आ रहा है कि बहुत से लोग कलेक्ट्रेट व एसपी कार्यालय में जन सुनवाई की तरह आवेदन लेकर आ रहे हैं। उन्होने बताया कि जन सुनवाई अभी नही चल रही है, इसलिए कलेक्ट्रेट व एसपी कार्यालय में आवेदन पत्र लेकर आने के बजाय आईजीआरएस पोर्टल पर आवेदन करें व कन्ट्रोल रूम नम्बर पर सम्पर्क कर अपनी समस्या दर्ज करा सकते हैं, जिससे आपकी समस्या का निस्तारण किया जा सके। इसी तरह पुलिस कप्तान प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने भी बाजारों में सोशल डिस्टैन्सिंग का पालन कराने और बिना कारण बाहर घूम रहे लोगों पर कार्यवाही के निर्देश अपने मातहतों को दिया है। उन्होंने आम लोगों से भी अनावश्यक बाहर न निकलने की अपील किया।
जिलाधिकारी ने बताया कि कोविड-19 महामारी के नियंत्रण हेतु जनपद आजमगढ़ में बनाये गये कन्ट्रोल रूम में जन समस्याओं के निराकरण हेतु टेलीफोन नम्बर क्रमशः 05462-220220, 05462-246039, 05462-247184 व 05462-246619 व 9454417172 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment