.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

मण्डलायुक्त ने सपरिवार दीप जला कोरोना से बचाव के प्रति एकजुटता का दिया सन्देश

एकजुटता की भावना को बलवती करने के उद्देश्य से यह आह्वान किया गया है, जो अनुकरणीय एवं सराहनीय है- कनक त्रिपाठी , मंडलायुक्त ,आजमगढ़ 

आज़मगढ़ 6 अप्रैल -- वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण एवं फैलाव को रोकने तथा इस संकट से निजात पाने हेतु कि जा रहे प्रयासों के प्रति एकजुटता प्रदर्शित करने के उद्देश्य से देश के प्रधानमन्त्री के आह्वान पर मण्डलायुक्त कनक त्रिपाठी ने रविवार को रत्रि 9.00 बजे अपने आवास की छत पर एवं बरामदे में दीप प्रज्ज्वलित कर एवं अपने परिवार के साथ हाथ में टार्च एवं मोमबत्ती लेकर एकजुटता का सन्देश दिया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि घर की सभी लाइटें बन्द कर दीप, मोमबत्ती, टार्च आदि जलाने का आह्वान एक सराहनीय प्रयास है, इसे किसी भी दशा में अन्यथा लेना उचित नहीं होगा। मण्डलायुक्त श्रीमती त्रिपाठी ने कहा कि कोरोना वायरस जो आज 200 से अधिक देशों में फैल चुका है, जिसके कारण पूरे देश में लाॅकडाउन लागू है ताकि सभी लोग एकजुट होकर इस माहामारी से छुटकारा पा सकें। उन्होंने कहा कि लाॅकडाउन के दौरान स्वास्थ्य मन्त्रालयों द्वारा निर्गत दिशा निर्देशों एवं सुझावों का अनुपालन करते हुए इस महामारी से देश के समस्त नागरिकों को छुटकारा दिलाने हेतु शासन प्रशासन द्वारा किये जा रहे प्रयासों के प्रति समर्थन, सहयोग, संकल्प और समर्पण के प्रति दृढ़ता एवं एकजुटता की भावना को बलवती करने के उद्देश्य से यह आह्वान किया गया है, जो अनुकरणीय एवं सराहनीय है। मण्डलायुक्त ने इस अवसर पर अपने कर्मचारियों एवं सुरक्षा कर्मियों को कोराना वायरस से बचाव हेतु दिशा निर्देशों और सुझावों का शत प्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित करने हेतु उत्साहवर्धन भी किया।
इस अवसर पर मण्डलायुक्त के साथ ही उनके परिवार के अन्य सदस्य कैलाश शंकर तिवारी व कार्तिकेय तिवारी के साथ ही वैयक्तिक सहायक शंकर लाल पटेल, नाजिर अरुण कुमार त्रिपाठी, सन्तोष कुमार यादव, इम्तेयाज अहमद सहित सभी सुरक्षाकर्मी आदि उपस्थित थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment