.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: मुबारकपुर में संक्रमित हुए व्यक्ति के बेटे-बेटी को भी हुआ कोरोना

बाहर से आये जमातियों के सम्पर्क में आ पॉजिटिव मिला था चक सिकठी निवासी व्यक्ति

जिले में अब 06 लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए, संक्रमित परिवार के 02 अन्य की रिपोर्ट आ गई नेगेटिव 


आजमगढ़: जनपद में रविवार देर रात दो और संदिग्धों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। इसी के साथ जनपद में कुल छह कोरोना पॉजिटिव मरीज हो गए हैं। सीएमओ कार्यलय इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों नए मरीज मुबारकपुर के चक सिकठी मोहल्ले में पाए गए हैं।मुबारकपुर का चक सिकठी मोहल्ला पहले ही हॉटस्पॉट घोषित किया जा चुका है। अभी तक जनपद के सभी कोरोना पॉजिटिव मरीज इसी इलाके में पाए गए हैं। रविवार देर रात प्राप्त हुई रिपोर्ट में दो और मरीजों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। यह दोनों लोग भी इसी इलाके के हैं। दोनों संक्रमित जनपद के चौथे मरीज के बेटे-बेटी हैं। मालूम हो कि चौथे संक्रमित के 

परिवार के कुल चार लोगों के सैंपल को जांच के लिए भेजा गया था, जिनमें से दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं दो अन्य सदस्यों की रिपोर्ट सोमवार को नेगेटिव आ गई।
। बता दें कि नयापुरा सिकठी के एक मदरसे में निजामुद्दीन मरकज से लौटे जमात के सात लोग पकड़े गए थे। जांच कराने पर इनमें से तीन लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। इनमें से एक आंध्र प्रदेश, एक तेलंगाना और एक गाजियाबाद का निवासी था।
इस मस्जिद में जमातियों के संपर्क में आने वाला मोहल्ला निवासी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। अब उसके बेटे और बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं दूसरी ओर जिन तीन जमातियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी उनकी दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि अभी उनके सैंपल दोबारा जांच के लिए नहीं भेजे गए हैं।  प्रशासन ने मोहल्ले को पूरी तरह से सील कर दिया गया है और सतर्कता बरती जा रही है। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment