.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : हंगामे के बीच पास हुआ नगर पालिका मुबारकपुर का 23.20 करोड़ रूपये का बजट प्रस्ताव

विकास कार्यो में किसी तरह की लापरवाही व अनियमितता कत्तई बर्दाश्त नहीं की जाएगी- पालिका अध्यक्ष करीनमुन्निशा

आजमगढ़ : नगर पालिका परिषद मुबारकपुर के हाल में शुक्रवार को हंगामे के बीच वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए 23.20 करोड़ रूपये का सर्वसम्मति से बजट का प्रस्ताव पास हो गया। बैठक के दौरान पेयजल आपूर्ति,मार्ग में प्रकाश व्यवस्था,स्वकर प्रणाली,गृह व जल कर आदि पर चर्चा हुई।
वित्तीय वर्ष 2020-21 के बजट के लिए सुबह कार्यकारिणी की बैठक नगर पालिका अध्यक्ष करीमुन्निशा की अध्यक्षता में हुई। बैठक की शुरूआत होते ही सभासद निर्माण कार्यो में अनियमितता सहित अन्य बिंदुओ को लेकर सभासदों ने हंगामा शुरू कर दिया। पालिका अध्यक्ष करीनमुन्निशा ने समझा- बुझाकर सभासदों को शांत कराया। विश्वास दिलाया कि नगर पालिका के विकास कार्यो में किसी तरह की लापरवाही व अनियमितता कत्तई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सभासद हाजी इफ्तेखार अहमद ने कहा कि पूर्व में चक सिकठी,नयापुरा गांव को नगर पालिका में सम्मलित करने के लिए शासन का भेजा गया था। इस पर शासन स्तर से डीएम से उक्त गांव को शामिल करने का प्रस्ताव मांगा है। इस लिए इसे एजेंडा में शामिल किया जाय। इरफान अहमद ने नगर पालिका क्षेत्र में विकास कार्यों में घटिया निर्माण का मुद्दा उठाया।
ईओ राजपति वैश ने बताया कि वित्तीय वर्ष 2020-21 के बजट में प्रकाश व्यवस्था के लिए एक करोड़ पचास लाख,सफाई उपकरण व्यय के लिए बीस लाख,पेयजलापूर्ति पर बीस लाख सहित अन्य पर लगभग 23 करोड़ 20 लाख रूपये का प्रस्ताव बोर्ड में सर्वसम्मति से पास हुआ है।
इस अवसर पर नगर पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी अब्दुल मजीद, वरिष्ठ लिपिक राजन चौधरी, राकिब बाबू, दीपक शर्मा, सभासद अरशद जमाल, समसुज्जमा अंसारी, असलम, गुलाम रसूल, नुरूलहोदा, इम्त्याज, जावेद अहमद, राधेश्याम आदि शामिल रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment