.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

ओलावृष्टि/चक्रवात से प्रभावित किसानो को तत्काल राहत पंहुचायें- एन पी सिंह,डीएम,आजमगढ़

एसडीएम लालगंज व फूलपुर को डीएम ने दिए निर्देश, प्रभावित कृषक किसी भी दशा में लाभ से वंचित नही होने चाहिए

आजमगढ़ 12 मार्च-- दिनांक 11 मार्च 2020 की रात्रि में ओलावृष्टि/चक्रवात से फूलपुर के ग्राम मुनौवरपुर, कन्धिया, शाहापुर व लालगंज के ग्राम नूरपुर स्माइलपुर, गौसपुर, कहला सिकन्दरपुर, अहिरौली, अकबरपुर, अहमदपुर, बेवहरा, मधुपुर, रामपुर बढ़ौना, रजमो प्रभावित हुए हैं। इस प्रकार फूलपुर के 03 ग्राम एवं लालगंज के 10 ग्राम ओलावृष्टि/चक्रवात से प्रभावित हैं। जिसका जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह द्वारा संज्ञान में लेते हुए एसडीएम/तहसीलदार लालगंज व फूलपुर को निर्देशित करते हुए कहा कि उक्त दोनों तहसीलों के प्रभावित ग्रामों में नुकसान हुए फसलों का आकलन करें। इसी के साथ ही उन्होने यह भी कहा कि प्रभावित कृषक किसी भी दशा में लाभ से वंचित नही होने चाहिए।
इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 को निर्देश दिये कि लालगंज व फूलपुर के उप जिलाधिकारियों से प्राप्त आकलन रिपोर्ट की गहराई से जाॅच कर रिपोर्ट उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।
इसी के साथ ही उक्त तहसीलों के संबंधित ग्रामों में ओलावृष्टि/चक्रवात से विद्युत लाइनें क्षतिग्रस्त हुई है, जिसमें ट्रांसफार्मर गिरे हैं एवं विद्युत पोल उखड़े हुए हैं, जिस कारण विद्युत आपूर्ति बाधित है। इसके लिए जिलाधिकारी ने फूलपुर व लालगंज के एसी विद्युत को निर्देशित करते हुए कहा कि उक्त ग्रामों में जहाॅ विद्युत आपूर्ति बाधित है, उसमें ट्रांसफार्मर व विद्युत के पोल ठीक कराते हुए 72 घण्टे के अन्दर विद्युत आपूर्ति कराना सुनिश्चित करें।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment