.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ :कोरोना वायरस के रोकथाम और समाप्ति को भारत रक्षा दल ने हवन कर प्रार्थना किया

इस नए असुर कोरोना का भी विनाश व वध ईश्वरी शक्ति ही करेगी - भारत रक्षा दल 

आजमगढ़ : कोरोना वायरस का बढ़ता प्रकोप और फेल होता विज्ञान नतीजा संपूर्ण मानव जाति पर खतरा, बचाव का कोई उपाय नहीं सूझ रहा है। इस प्रकोप पर रोकथाम व कोरोना वायरस की समाप्ति के लिए मंगलवार को भारत रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने श्री दुर्गा जी मंदिर ब्रह्मस्थान में हवन पूजन कर प्रार्थना किया।
हवन पूजन में शामिल कार्यकर्ताओं ने कहा कि कोरोना से बचाव में अब मानव निर्मित पूरा तंत्र असफल हो चुका है, विश्व स्तर पर लोग परेशान हैं अपने देश में भी इसका प्रवेश हो गया है। मानव ने प्रकृति से दूरी बनाई उसी का यह परिणाम है आज हम लोग अपनी वैदिक परंपरा के अनुसार परा विज्ञान का सहारा लेते हुए भगवान तक लोगों की पीड़ा पहुचाने और उससे बचाव के लिए हवन पूजन कर रहे हैं , जब जब सृष्टि और मानव मानव जाति पर अत्याचार हुआ है तब तब ईश्वरी शक्तियों ने आगे बढ़कर जीव जगत का कल्याण किया है। उस काल में भी जब तमाम असुरों ने अपना तांडव फैलाया था। अब इस नए असुर कोरोना का भी विनाश व वध ईश्वरी शक्ति ही करेगी। आज के हवन पूजन के यजमान भारत रक्षा दल के कोर कमेटी के सदस्य कमलेश तिवारी रहे ,पूजन मंत्रोचार पंडित योगेश तिवारी व महात्मा बालक दास ने किया ।
इस अवसर पर उमेश सिंह, रवि प्रकाश ,आशुतोष राय लाली,मनोज गुप्ता,प्रदीप,नरेन्द्र राय,राजन अस्थाना, आलोक शर्मा, अनूप श्रीवास्तव, धर्मवीर ,प्रदीप चौहान, बृजेश मिश्रा, गोपाल प्रसाद, धरमू, रमाकांत सिंह,प्रवीण कुमार,अमित कुमार, सुनील वर्मा, शैलेश अस्थाना,सोहा, संगम, रामेश्वर प्रसाद,अमित मिश्र, हरिकेश विक्रम सहित भारत रक्षा दल के कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment