.

.

.

.

.

.

.

.
.

सम्पूर्णानन्द विश्वविद्यालय के निर्वाचित महामंत्री अवनीश मिश्रा का गृह जनपद में हुआ जोरदार स्वागत

संघर्ष सामाजिक संगठन ने किया सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय वाराणसी के निर्वाचित महामंत्री का स्वागत 

आजमगढ़। सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय वाराणसी के नव निर्वाचित महामंत्री अवनीश मिश्रा के प्रथम गृह जनपद आगमन पर संघर्ष सामाजिक संगठन द्वारा बेलईसा चौराहे पर जोरदार स्वागत किया गया।
आयोजित सम्मान समारोह मेंं अपने स्वागत से अभिभूत अवनीश मिश्रा ने जनपदवासियों से आशीर्वाद की आकांक्षा करते हुए कहाकि आज युवा वर्ग को राष्ट्र निर्माण के लिए आगे आने की जरूरत है। एक लम्बे अरसे से हमारी संस्कृति के साथ छेड़छाड़ की गयी है, उसे सुधारने के लिए हम युवाओं को जागरूक होने की आवश्यकता है। उन्होंने कहाकि राष्ट्रहित सर्वोपरि है, उसके विरूद्ध किसी भी तरह की साजिश को युवा वर्ग बर्दाश्त नहीं करेगा।
संस्कृत विश्वविद्यालय के उपाध्यक्ष शशिकांत पांडेय ने कहाकि देवभाषा संस्कृत और सनातन संस्कृति के उत्थान के लिए जागरूकता अभियान बड़े पैमाने पर चलाया जायेगा, जो युवाओं के ही बल पर संभव है।
संचालन करते हुए पंडित सुभाष चन्द्र तिवारी कुन्दन ने कहा कि संस्कृति, संस्कार की जिम्मेदारी युवाओं के कंधे पर है, इसके लिए सभी को आगे आकर अपनी भूमिका अदा कर देश को सशक्त बनाना चाहिए। अंत में आगन्तुकों के प्रति सौरभ उपाध्याय ने आभार प्रकट किया।
स्वागत करने वालों में प्रमोद तिवारी, हरिकेश मिश्रा, अरूण पाठक, बृजेश दुबे, मोनू विश्वकर्मा, रामप्रकाश त्रिपाठी, वेदप्रकाश पाण्डेय, गोपाल कृष्ण दूबे, सुजीत सिंह टीका, शिवगोविन्द उपाध्याय, इजारूल हक, पवन सिंह, शशिकांत सिंह, रिंकू दूबे, संटू उपाध्याय, मिथिलेश सिंह, हरिश्चन्द्र सोनकर, धर्मवीर मिश्रा, संजय दूबे, रामविनय दूबे, अरूण कुमार मिश्रा, विनय उपाध्याय सहित भारी संख्या में समाजसेवीं व गणमान्य शामिल रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment