.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: दो दिनों के अंदर ही दूसरी हत्या से पूरे देवगांव कोतवाली क्षेत्र में दहशत व्याप्त

भरी बरात में दूल्हे की हत्या के बाद अब एक विवाहिता की घर में ही गोली मार कर हत्या कर दी गई

आजमगढ़: देवगांव कोतवाली क्षेत्र अपराधियों की पनाह स्थल सा  बन गई है। दो दिनों के अंदर ही दूसरी हत्या से पूरे क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गया है। अपराधियों के हौसले बुलंद है और कहीं भी पुलिस का खौफ नहीं नजर आ रहा है।
देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज कस्बा स्थित मसीरपुर मोड़ पर मंगलवार की रात ही मेंहनगर कस्बा निवासी सुमित गुप्ता की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। घटना के समय सुमित दुल्हा बन कर विवाह करने के लिए लालगंज कस्बा में ही जा रहा था। मसीरपुर मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी थी। अभी इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझी ही नहीं थी कि गुरुवार की शाम कैथीशंकरपुर गांव में विवाहिता प्रज्ञा सिंह की घर में ही गोली मार कर हत्या कर दी गई। प्रज्ञा की हत्या किसी बदमाश ने नहीं बल्कि उसके पति ने ही की है। पिता की तहरीर पर पति, सास व ससुर हिरासत में ले लिये गये है। तीन दिनों के अंदर दो हत्याओं से देवगांव कोतवाली क्षेत्र दहशत फैल गई है। लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ नाराजगी है। लोग पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे है। अपराधियों पर शिकंजा कसने में देवगांव कोतवाली पुलिस पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है।
वहीँ लालगंज कस्बे के मसीरपुर मोड़ पर हुए दुल्हे की हत्या का राज अब तक राज ही बना हुआ है। पुलिस तीन टीम गठित कर हवा में ही तीर चला रही है। गुरुवार को एसपी व एसपी सिटी लालगंज कस्बे में दुल्हा हत्याकांड में सुरागकसी करने को पहुंचे थे। वहीं उनके वापस लौटते ही देवगांव कोतवाली क्षेत्र में एक और हत्या हो गई।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment