.

.

.

.
.

आजमगढ़:सर्राफा व्यापारी से हुए लूटकांड का पर्दाफाश किये जाने की मांग को ले व्यापारियों ने ज्ञापन सौंपा

बाजार में अगर पुलिस की पिकेट रहती तो बदमाशों की इतनी हिम्मत नहीं पड़ती- पद्माकर लाल वर्मा घुट्टूर 

आजमगढ़: बरदह में सर्राफा व्यापारी से हुए लूटकांड का पर्दाफाश किये जाने की मांग को लेकर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष पद्माकर लाल वर्मा घुट्टूर के नेतृत्व में व्यापारियों ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन डीएम व एसपी को सौंपा। सौंपे गये ज्ञापन में बदमाशों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी व लूट के सामान की बरामदगी की मांग किया।
जिलाध्यक्ष पद्माकर लाल वर्मा ने बताया कि बरदह में सर्राफा व्यापारी से हुये लूटकांड बेहद ही दुस्साहसिक है। बदमाशों ने असलहे के बल पर व्यापारी से लगभग 50 लाख रूपये की कीमती सोने चांदी को लूट लिया। बदमाशों से मुठभेड़ करते हुए स्थानीय लोगों ने जमकर ईंट पत्थर चलाकर मुकाबला किया। बाजार में अगर पुलिस की पिकेट वाहन रहती तो बदमाश की डकैती की हिम्मत नहीं पड़ती। श्री वर्मा ने बदमाशों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी, लूट के सामान की बरामदगी व पुलिस पीकेट वाहन को 24 घंटे लगाकर व्यापारियों की रक्षा की मांग किया।
व्यापार मण्डल के जिला महामंत्री सुआल प्रसाद गोंड ने कहाकि घटना से आहत पीड़ित संजय कुमार सेठ व अन्य व्यापारी असलहे का लाइसेंस लेना चाह रह है, ऐसे व्यापारियों को सुरक्षा के लिए लाइसेंस जारी किया जाय, ताकि ऐसे दुस्साहसिक घटनाओं पर रोक लगाया जा सकें।
ज्ञापन सौंपने वालों में सुआल प्रसाद गोंड, ख्वाजा सुएब, मनोज बर्नवाल, पवन अग्रवाल, अविनाश गुप्ता, सुरेश गुप्ता, अनिल शुक्ला, जमाल अहमद, श्याम नरायन सेठ, विकास वर्मा, संदीप गुप्ता, अरविन्द सेठ, लल्लन सेठ आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment