.

.

.

.
.

आजमगढ़: बिना ट्रांसफार्मर,तार के विद्युत विभाग द्वारा फर्जी बिजली बिल भेजे जाने की शिकायत

मुबारकपुर के चण्डेश्वर फीडर में ग्राम भरथहीं में न तो विद्युत पोल है न ही तार और ट्रांसफार्मर लगा है -शशि प्रकाश सिंह मुन्ना सेमदा

आजमगढ़: बिना ट्रांसफार्मर और आपूर्ति तार के ही विद्युत विभाग द्वारा फर्जी बिजली बिल भेजे जाने की शिकायत को लेकर शशि प्रकाश सिंह मुन्ना सेमदा के नेतृत्व में ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन शुक्रवार को एडीएम प्रशासन को सौंपा। जिसमे ग्रामीणों की समस्या का तत्काल निराकरण की मांग किया।
शशि प्रकाश सिंह मुन्ना समेदा ने कहा कि विद्युत वितरण उपखण्ड मुबारकपुर के चण्डेश्वर फीडर में ग्राम भरथहीं में फर्जी तरीके से विद्युत उपभोक्ताओं को हजारों रूपये का बिल भेजा रहा है जबकि गांव में न तो विद्युत पोल है न ही तार और न ही ट्रांसफार्मर लगा हुआ है। बावजूद इसके ग्रामीणों को उनके घरों पर मात्र मीटर लगाकर हजारों रूपये का विद्युत बिल लम्बे समय से बनाकर भेजा जा रहा है। जबकि मौके पर ट्रांसफार्मर और आपूर्ति विद्युत पोल से बगैर विद्युत जोड़े ही मीटर चालू दिखाया जा रहा है, जो विद्युत विभाग के भ्रष्टाचार की पोल खोलता है। मुन्ना समेदा ने कहा कि फर्जी तरीके से बनाये गये विभाग द्वारा उपभोक्ताओं को हजारों रूपये का बिल भेजे जाने से मानसिक रूप से ग्रामीण परेशान है। कई बार ग्रामीणों ने इसकी शिकायत मुबारकपुर उपखण्ड के एसडीओ व जेई से कर चुके है, लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं की गयी है।
इस अवसर पर पुष्पा राजभर, किरण राजभर, नीलम मौर्या, बिन्दु मौर्या, कोमल राजभर, विक्रांत सिंह, राहुल सिंह, सुमन राजभर, ललावती राजभर, कमलावती मौर्य सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment