.

.

.

.
.

आजमगढ़ : दो तमंचा,छह कारतूस के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

बरदह पुलिस ने पकड़ा, एक दिन पूर्व दो युवकों को मारपीट कर बदमाशों ने मोबाइल छीना था 

आजमगढ़ : बरदह थाने की पुलिस ने शुक्रवार की शाम को तीन बदमाशों को दो तमंचा,छह कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। एक दिन पूर्व दो युवकों को मारपीट कर बदमाशों ने मोबाइल छीन ली थी ।
पुलिस के अनुसार बरदह थाने के ठेकमा निवासी मोनू कुमार पुत्र रामदेव और सोनू सोनू पुत्र हीरालाल गुरुवार की रात में बाइक से अपने दोस्त के बहुभोज में लालगंज शगुन मैरेज हाल में गए थे। समारोह से रात लगभग 10 बजे लौटते समय गिड़उर गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने दोनों युवकों को मारते हुए तमंचा निकाल कर कनपट्टी पर सटा दिया। उसके बाद तमंचा के बट से भी मारते हुए जेब से मोबाईल निकालकर तमंचा लहराते हुए भाग गये।
बरदह थाने के उप निरीक्षक शमशाद अली, उपनिरीक्षक बजरंग कुमार मिश्र अन्य पुलिसकर्मियों के साथ शुक्रवार की शाम को गश्त पर निकले थे। मुखबिर सूचना पर फूला देवी मंगरू सिंह बीटीसी कालेज के सामने पहुंच कर पुलिया की आड़ लेकर छिप कर आने वाले बदमाशों का इन्तजार करने लगे। कुछ समय बाद गिड़उर की तरफ से बाइक सवार तीन व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये । इस दौरान पुलिस ने आवश्यक बल प्रयोग करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया।
उपनिरीक्षक शमशाद अली ने बताया कि गिरफ्तार बरदह थाने के परसौली निवासी अनिल सरोज पुत्र राजेन्द्र के पास से एक मोबाइल , एक तमंचा 315 व दो जिन्दा कारतूस 315 बोर, राजेपुर गांव निवासी अभियुक्त रोहित पुत्र हरिलाल के कब्जे से तीन जिन्दा कारतूस 315 बोर व जगदीशपुर भीरा निवासी अभियुक्त आयुष सरोज पुत्र प्रवीण सरोज के पास से एक तमन्चा 303 बोर व एक जिन्दा कारतूस 303 बोर बरामद किया गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment