.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: शौचालय व स्नानघर का डीएम व एसपी ने किया शुभारम्भ

लाईफ लाइन हास्पिटल के सौजन्य से शौचालय व स्नानाघर का हुआ निर्माण

आजमगढ़। नगर के भंवरनाथ मंदिर परिसर में लाईफ लाइन हास्पिटल के सौजन्य से निर्मित शौचालय व स्नान घर का शुभारम्भ जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह व पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह द्वारा संयुक्त रूप से मंत्रोच्चारण के साथ फीता काटकर किया गया।
जनता के हितो को देखते हुए पूर्वांचल के प्रतिष्ठित लाइफ लाइन हास्पिटल की तरफ से नगर के भंवरनाथ मंदिर पर शौचालय व स्नानघर निर्माण कराया गया। जिसका शुभारम्भ बुधवार को जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने मंत्रोच्चारण के बीच संयुक्त रूप से किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि मन्दिर परिसर में शौचालय व स्नान घर के बन जाने से साफ-सफाई रहेगी और साथ ही श्रद्धालुओं के लिए उपयोगी सिद्ध होगा। उन्होंने कहा कि इस तरह के जनोपयोगी कार्य कराते रहने चाहिए, जिससे आम जनमानस लाभान्वित हों।
वही पुलिस अधीक्षक प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने कहा कि लाईफ लाइन की तरफ से यह एक अच्छी पहल है और लोगों को भी जागरूक होकर इस तरह के जनोपयोगी कार्य में हिस्सा लेना चाहिए।
वही लाइफलाइन फाउडेंशन के चेयरमैन डा. अनूप सिंह यादव ने बताया कि वे मंदिर में पूजा-पाठ के लिए तीन दिनों तक यही थे। जिसके बाद श्रद्धालुओ की समस्या को देखते हुए मंदिर प्रशासन से बात की। उनकी सहमति के बाद जन सुविधा स्थल का निर्माण कराया गया।
इस मौके पर भरतलाल, डा. अनूप सिंह यादव, डा. गायत्री, डा. पीयूष कुमार सिंह, आलोक सिंह, मंदिर व्यवस्थापक विपिन सिंह उर्फ डब्बू, सुनील विष्वकर्मा, अनिल सिंह, शाह आलम, बुद्धिराज, गणेश गिरी थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment