.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: बिना इजाजत धरना प्रदर्शन करने वालों पर अपराधियों की तरह होगी कार्यवाही-एसपी

प्रदर्शन करने वालों को फोटो होगी चस्पा,समाप्त होगी सरकारी सुविधाएं ,प्रदर्शन में धन व गाड़ियां मुहैया कराने वालों पर जुर्माना लगेगा - प्रो0 त्रिवेणी सिंह एसपी 

आजमगढ़ : जनपद के पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने सीएएए व एनआरसी पर अनावश्यक रूप से विरोध कर रहे लोगों के खिलाफ अपनी टेढ़ी नजर दिखाना शुरू कर दिया है। बुधवार को पुलिस की सख्ती का असर जनपद में साफ दिख रहा है। विपक्ष द्वारा भारत बंद के आह्वान करने के बावजूद कहीं भी जनपद में बंदी का ख़ास असर नहीं दिखा । अब पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने साफ लफ्जों में प्रदर्शन व धरना करने वाले लोगों को चेतावनी दी है कि अगर धारा 144 का उल्लंघन कर किसी भी प्रकार का धरना-प्रदर्शन किया जाता है तो कार्रवाई की जाएगी। वहीं धरना प्रदर्शन में धन व गाड़ियां मुहैया कराने वालों लोगों की भी होगी जांच। यही नहीं अगर कोई सरकारी सुविधा का लाभ जैसे कोटाधारक या अन्य सरकारी सुविधा लेने वालों को सरकारी सुविधा से वंचित करने की कार्रवाई की जाएगी।
वहीं धरना स्थल पर आने वाली गाड़ियों की बारीकी से कागजात की जांच होगी। यदि कागजात में कमी पाई जाएगी तो भारी-भरकम जुर्माना वसूला जाएगा । इतना ही नहीं धरना में आने वाले लोगों की जन्म कुंडली के साथ ही उनके परिवारों की जन्मकुंडली थानों से खंगाला जाएगा। किसी भी परिवार के सदस्य के ऊपर पुराना मुकदमा रहेगा तो उसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी ।
पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने कहा कि जनपद में धारा 144 लगी हुई है। ऐसे में कोई भी समूह बनाकर के धरना-प्रदर्शन करता है तो उस पर पुलिस तत्काल कार्रवाई करेगी । प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने कहा कि धरना में शामिल होने वाले लोगों का टॉप टेन अपराधियों की तरह जगह-जगह फोटो चस्पा कर कार्रवाई की जाएगी । कहा कि ऐसे लोग जो सरकारी सुविधाएं ले रहे हैं और धरना प्रदर्शन में शामिल हो रहे हैं, उन पर खास नजर रखी जा रही है। ऐसे लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment