.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

नगर पालिका पर मानक के विपरीत कार्य करने का आरोप लगा भारद ने मंडलायुक्त को ज्ञापन सौंपा

भारत रक्षा दल ने सड़क निर्माण में अनियमितता और डंप पड़ी पुरानी डस्टबिन , कूड़ा ट्राली व चार ई-रिक्शा की बदहाली का मामला उठाया 

आजमगढ़: नगर पालिका पर मानक के विपरीत कार्य करने का आरोप लगाते हुए भारत रक्षा दल के नगर अध्यक्ष मनीष कृष्ण के नेतृत्व में शुक्रवार को मंडलायुक्त को ज्ञापन सौंपा गया। भारद ने सड़क निर्माण के साथ साथ सड़ रही पुरानी डेस्टबिन, कूड़ा ढोने वाली ट्राली व चार ई-रिक्शा के सड़ने सहित कई मुद्दों की शिकायत संज्ञान में लाकर कार्यवाही की मांग किया।
मंडलायुक्त को सौंपे गये ज्ञापन में नगर अध्यक्ष मनीष कृष्ण ने आरोप लगाते हुए बताया कि कटरा मुहल्ला स्थित श्री अग्रसेन डिग्री कालेज के पास सड़क का बीते 2-3 वर्ष पहले आरसीसी से निर्माण हो चुका था जो तीन वर्षो में एकाध स्थानों पर सड़क क्षतिग्रस्त हो गयी थी। विभाग द्वारा लेपन कार्य न कराकर पूरे मार्ग को ही 27 लाख रूपयों की लागत से इंटरलाकिंग करा दिया गया जबकि मौके पर उक्त बजट के सापेक्ष 40 प्रतिशत रूपये ही खर्च कर अन्य रूपयों का भ्रष्टाचार किया गया। जिसकी जांच करायी जाये तो स्थिति स्पष्ट हो जायेगी। इसके साथ ही नगर अध्यक्ष ने नगरपालिका द्वारा खरीदी गयी पुरानी डेस्टबिन और कूड़ा ढ़ोने वाली ट्राली पांडेय बाजार स्थित जलकल विभाग परिसर में सड़ रही है तो चार ई-रिक्शा चौक के समीप ही धूल फांकने की सचित्र जानकारी मंडलायुक्त को देते हुए बताया कि आमजन के हित के लिए खरीदे गये संसाधनों को जब पालिका द्वारा उपयोग नहीं किया जा रहा है तो उनकी खरीदी ही क्यों किया गया।
अफजल ने कहा कि नगर पालिका अध्यक्ष और ईओ सांठ-गांठ करके केवल कमीशन आदि के लिए नगरवासियों की आंखों में धूल  झोंक रहे है। गुरूटोला स्थित शनिदेव मंदिर को जाने वाला मार्ग भी लम्बे समय से क्षतिग्रस्त है, जिसकी शिकायत कई बार ईओ से किया गया, जिसका निर्माण आज तक नहीं किया गया है जबकि फिजूल कार्यो का फर्जी आगणन कर कार्यो को जबरदस्ती कराया जा रहा है। जिसकी शिकायत कई बार जिलाधिकारी से किया गया लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नहीं किया गया है। जिसको लेकर भारद कार्यकर्ता रणनीति तैयार कर मुखर होने को बाध्य होंगे।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष उमेश सिंह गुड्डू, निशीथ रंजन तिवारी, रामजनम निषाद, धर्मवीर विश्वकर्मा, अजय विश्वकर्मा, अजीत सिंह, रविन्द्र कुमार, नरेन्द्र साहनी, कौशलेन्द्र अस्थाना मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment