.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ महोत्सव में मिसेज आजमगढ़ व फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता को सफल बनाने को हुई बैठक

मिसेज आजमगढ़ व फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता की जिम्मेदारी नारी शक्ति संस्थान के कंधों पर है

आजमगढ़: आजमगढ़ महोत्सव 2019 में मिसेज आजमगढ़ व फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए नारी शक्ति संस्थान की महत्वपूर्ण बैठक रविवार को दोपहर में संस्थान के कार्यालय पर सम्पन्न हुई। जिसमे तैयारियों के बावत जिम्मेदारियों का कार्यभार सौंपा गया।
नारी शक्ति संस्थान की सचिव डा पूनम तिवारी ने कहा कि आजमगढ़ महोत्सव आजमगढ़ के सांस्कृतिक महत्व को बढ़ावा देने का काम करता हैं इस बार तहसील से लगायत जिले तक इस उत्सव में सभी सराबोर हैं। इसी के तहत नारी शक्ति संस्थान को मिसेज आजमगढ़ व फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता की जिम्मेदारी नारी शक्ति संस्थान के कंधों पर है। प्रतियोगिता में छह जज चयनित किये गये है, जो अन्यंत्र जनपद के होंगे ताकि प्रतियोगिता निष्पक्ष सम्पन्न हो सके। प्रतियोगिता में कई कठिन परीक्षाओं से गुजरने के बाद आजमगढ़ को मिसेज आजमगढ़ की उपलब्धि भी मिलेगी जो जनपद के लिए विशेष होगा। इसके अलावा फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता अन्तरविद्यालयीय प्रतियोगिता होगी जिसमे जूनियर, सीनियर वर्ग के कुल छह पुरस्कार वितरित किये जायेंगे।
डा मनीषा मिश्रा ने बताया फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता एवं मिसेज आजमगढ़ प्रतियोगिता 17 दिसंबर 2019 को दिन में सुबह 10 बजे से 1 बजे तक नगर के कुंवर सिंह उद्यान में सम्पन्न होगी। जिसमे सभी प्रतिभागियों को सुबह 9 बजे उपस्थित होना अनिवार्य होगा।
इसके बाद डा पूनम तिवारी ने बताया कि प्रतियोगिता की तैयारियों के लिए सीटिंग मैनेजमेंट, लंच पैकेट, स्वागत, मंच, जज, अतिथि आदि की जिम्मेदारी संस्थान के साथ ही सहयोगी संस्थाओं के पदाधिकारियों को कार्य के बाबत दायित्व सौप दिये गये है।
इस अवसर पर अंशु अस्थाना, सुधा तिवारी, रश्मी डालमिया, दीपशिखा पांडेय, विदुषी अस्थाना, मीरा अग्रवाल, डा नेहा दुबे, डा मनीषा मिश्रा, विजयलक्ष्मी मिश्रा, रानी अनामिका सिंह आदि महिलाएं मौजूद रही।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment