.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : एन0आर0सी0,कैब जैसे जनविरोधी बिल के खिलाफ सड़क पर उतरेगी समाजवादी पार्टी

समाजवादी पार्टी नागरिकता संशोधन बिल और अन्य मुद्दों को ले 19 दिसम्बर को करेगी धरना प्रदर्शन 

आजमगढ़ : कलेक्ट्री कचहरी स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर पदाधिकारियों की बैठक निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव की अध्यक्षता में हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए हवलदार यादव ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर देश व प्रदेश की सरकारों द्वारा जनता को धर्म, जाति के नाम नफरत पैदाकर जनता के बुनियादी सवालों मॅहगाई, बेरोजगारी, ध्वस्त कानून व्यवस्था, किसानों के गन्ना व धान की खुली लूट से ध्यान हटाने के लिए एन0आर0सी0, कैब जैसे जनविरोधी बिल पासकर देश में अराजकता का माहौल बनाने के विरोध में दिनांक 19 दिसम्बर 2019 को 9 बजे दिन में रिक्शा स्टैण्ड कलेक्ट्रेट में धरना व प्रदर्शन का आयोजन किया गया है। सांसद/पूर्व सांसद व अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी व नेता मौजूद रहेंगे।
कार्यक्रम की सफलता के लिए हुई बैठक में सभी विधानसभाओं की तैयारी हेतु जिले के पदाधिकारियों को प्रभारी बनाया गया है। सदर में शिवमूरत यादव, सगड़ी में हवलदार यादव, गोपालपुर में राजेश पासवान पूर्व प्रमुख, मुबारकपुर में ओमप्रकाश राय, मेंहनगर में लालमनि राजभर, लालगंज में कमला प्रसाद यादव, दीदारगंज में इसरार अहमद, निजामाबाद में लईक अहमद, फूलपुर में दरोगा प्रसाद सरोज पूर्व सांसद, अतरौलिया में हरिप्रसाद दूबे को जिम्मेदारी दी गयी है।
बैठक में हरिप्रसाद दूबे, अखिलेश यादव, डा0हरिराम सिंह यादव, हरिश्चन्द्र यादव, हंसराज यादव, शोभनाथ यादव, अशोक यादव, रामआसरे चैहान, राजनरायन यादव, ओमप्रकाश राय, राजाराम सोनकर, शिवसागर यादव आदि उपस्थित थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment