.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

कभी छद्म राष्ट्रवाद,कभी नागरिकता की बात कर देश को गुमराह कर रही है सरकार - हवलदार यादव

जनता का ध्यान बुनियादी मुद्दों से हटाकर पूॅजीवादी सोच को अमली जामा पहना रही है देश प्रदेश की सरकार -निवर्तमान जिलाध्यक्ष सपा, आजमगढ़  

आजमगढ़: भाजपा चाहती है कि देश व प्रदेश में बढ़ रही कमरतोड़ मॅहगाई, बेरोजगारी, अपराध पर नियन्त्रण न होने के कारण सभी पब्लिक सेक्टर को प्राइवेट सेक्टर को देकर पूॅजीपतियों को मालामाल करने की जनविरोधी नीति पर कोई चर्चा व आन्दोलन न बन पाये। कभी जम्मू कश्मीर में 370 का मामला, कभी मन्दिर मस्जिद का प्रकरण, कभी छद्म राष्ट्रवाद की बात कर, कभी नागरिकता की बात कर देश की जनता को गुमराह कर रही है। जिससे जनता का ध्यान बुनियादी मुद्दों से हटाकर पूॅजीवादी सोच को अमली जामा पहना सके। यह बातें समाजवादी पार्टी आजमगढ़ के निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा।श्री यादव ने कहा कि देश में मॅहगाई, बेरोजगारी के कारण नौजवान गलत रास्ते पर जा रहा है। जिसके कारण अपराध पर नियन्त्रण नहीं हो रहा है। नौजवान दिशाहीन होता जा रहा है। वोट की राजनीति के कारण जनता के बीच धर्म व जाति के बीच नफरत की खाॅई खोदी जा रही है। देश को गलत इतिहास बताकर आजादी के उन शहीदों के सपनों को चकनाचूर किया जा रहा है। आज शहीद भगत सिंह, चन्द्रशेखर आजाद, सुबाषचन्द्र बोस के सामाजिक व साम्प्रदायिक विचारधारा को समाप्त करने का प्रयास हो रहा है। इस देश को गाॅधी जी के सत्य व अहिंसा के रास्ते पर चलने की आवश्यकता है न कि गोडसे की झूठ व हिंसा की राजनीति को बढ़ाने का काम किया जाय।
नागरिकता बिल देश की एकता, अखण्डता व भाईचारा के लिए खतरा है। संविधान विरोधी है। संविधान के आईन में धर्मनिरपेक्षता व समाजवाद को उसकी आत्मा कही जाती है। ऐसे में देश की जनता से अपील है कि इस विल का पुरजोर विरोध किया जाय।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment