.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

जिला स्तर पर आजमगढ़ महोत्सव में होंगे विविध आयोजन,डीएम ने तैयारी को दिए निर्देश

जानिये 16  से 18 दिसम्बर के बीच मुख्यालय पर बॉलीवुड नाईट, कवि सम्मलेन के अलावा और क्या -क्या होगा   

आजमगढ़ 10 दिसम्बर-- जनपद स्तर पर आजमगढ़ महोत्सव का आयोजन 16 दिसम्बर 2019 से 18 दिसम्बर तक कराया जाना है, जिसके परिप्रेक्ष्य में जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में आजमगढ़ महोत्सव के तैयारियों के संबंध में कार्यक्रम के समस्त नोडल के साथ बैठक सम्पन्न हुई।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने आजमगढ़ महोत्सव के कार्यक्रम से संबंधित समस्त नोडल को निर्देश दिये कि अपने कार्यक्रमों को अन्तिम रूप देना सुनिश्चित करें, यदि कहीं कोई समस्या आती है तो अपने उच्चाधिकारियों से अवगत करायें, जिससे समय रहते समस्या का निराकरण किया जा सके। इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने बताया कि कुंवर सिंह उद्यान आजमगढ़ में 16 दिसम्बर 2019 को वेजीटेबल शो की प्रदर्शनी, खादी फैशन शो, वृद्धजन उत्सव, दिव्यांग शो, नेहरू हाल में साहित्यिक गोष्ठी-ऊर्दू अदब मे आजमगढ़, गोष्ठी-आजमगढ़ में औद्योगिक निवेश की सम्भावना, कलेक्ट्रेट परिसर में प्लान्ट शो की प्रदर्शनी, फिश एक्यूरियम प्रतियोगिता, राहुल प्रेक्षागृह में ड्रामा कम्पटीशन-इण्टर स्कूल ड्रामा (प्रतिदिन), शिब्ली एकेडमी में छात्र संसद, एमआर जयपुरिया स्कूल में आजमगढ़ मैथ्स ओलम्पियाड का आयोजन किया जायेगा। इसी के साथ ही जजी मैदान में रंगोली, मेंहदी, चित्रकला प्रतियोगिता, प्रस्तावना संदेश, दीप प्रज्ज्वलन, मुख्य अतिथि का सम्बोधन, गणेश वन्दना, समूह नृत्य (महोत्सव की थीम पर), महोत्सव के उद्देश्य पर जिलाधिकारी आजमगढ़ का सम्बोधन, समूह गायन/नृत्य प्रतियोगिता प्राइमरी स्तर, फोटोग्राफी कम्पटीशन/प्रदर्शनी, समूह गायन प्रतियोगिता जूनियर स्तर, तहसील वार पेशेवर विजेताओं की प्रस्तुति, प्रतिष्ठित स्थानीय सांस्कृतिक दलों की प्रस्तुति, कबीर गायन, नृत्य नाटिका ‘‘चित्रकूट’’, बस्तर बैण्ड, श्रीमती मालिनी अवस्थी जी का गायन आदि का कार्यक्रम कराया जायेगा।
इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने दिनांक 16 दिसम्बर 2019 को आजमगढ़ महोत्सव में कराये जाने वाले कार्यक्रमों के नोडलों को निर्देश दिये कि उक्त कार्यक्रमों को समय से तैयार कर लें, जिससे समय पर कार्यक्रम कराया जा सके। इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी प्रशासन को निर्देश दिये कि कुंवर सिंह उद्यान तथा राहुल प्रेक्षागृह में ईओ नगर पालिका आजमगढ़ के माध्यम से साफ-सफाई की व्यवस्था कराना सुनिश्चित करें।
इस अवसर पर मुख्य राजस्व अधिकारी हरी शंकर, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 गुरू प्रसाद, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, बीएसए देवेन्द्र कुमार पाण्डेय, प्रवीण सिंह, अभिषेक पण्डित सहित समस्त संबंधित कार्यक्रमों के नोडल उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment