.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : शताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य पर यूबीआई द्वारा यूनियन समृद्धि केंद्र की स्थापना किया गया

किसान और देश को देश खुशहाल रखने को 1919 में महात्मा गांधी के हाथों यूनियन बैंक की स्थापना हुई थी - मुकेश भारती शर्मा , महाप्रबंधक 

यूनियन समृद्धि केंद्र से 3 दिन से लेकर एक सफ्ताह के हर तरह का ऋण मिल सकेगा

मेजवां: आजमगढ़ : किसानों की सुविधा के मद्देनजर फूलपुर में शताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य पर यूबीआई द्वारा यूनियन समृद्धि केंद्र की स्थापना सोमवार को विधिवत पूजा अर्चन और दुआख्वानी के साथ की गई। इसका उद्धघाटन यूनियन बैंक आफ इंडिया के महाप्रबंधक मुकेश भारती शर्मा ने फीता काटकर किया।
उन्होंने बताया की आज के ही दिन मुम्बई में वर्ष 1919 में महात्मा गांधी ने यूनियन बैंक की स्थापना किया था। यही वजह रही कि किसान और देश खुशहाल रहे जिसके तहत यूनियन समृद्धि केंद्र की स्थापना की गई है। अब लोगो को 3 दिन से लेकर एक सफ्ताह के अंदर यहां से हर तरह का ऋण मिल सकेगा। इसके खुल जाने से अब लोगो को इधर उधर भाग दौड़ नही करनी पड़ेगी। अग्रणी ज़िला प्रबंधक शंकर सामंत ने कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था की रीढ़ किसान होता है। भारत की अर्थव्यवस्था तब तक सुदृढ़ नही हो सकती जब तक किसान जागरूक और खुशहाल नही होगा। संचालन केंद्र प्रभारी देवी प्रसाद ने किया। इस मौके पर शाखा प्रबंधक इंतेज़ार अहमद, रामलखन यादव, मौलवी अब्दुल रहमान ,दीपक कुमार, विकास कुमार, दिलशाद, अजय जयसवाल, नीरज, भोला यादव राजेश, सुरेश थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment