.

.

.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़ : विनय शंकर मिश्रा स्वाभिमान मंच के जिलाध्यक्ष बने , हुआ जोरदार स्वागत

स्वाभिमान मंच का गठन युवाओं, किसानों, महिलाओ व छात्रों की समस्याओं के निराकरण को हुआ है - सूरज प्रकाश श्रीवास्तव,संस्थापक अध्यक्ष 

आजमगढ़ : स्वाभिमान मंच के संस्थापक अध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव व राष्ट्रीय अध्यक्ष गार्गी तिवारी की संस्तुति पर विनय कुमार मिश्र एडवोकेट को जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया तथा माल्यार्पण कर उनका सिविल लाइंस स्थित कार्यालय पर जोरदार स्वागत किया गया।
इस अवसर पर स्वाभिमान मंच के संरक्षक सहजानंद राय ने कहा हम लोगो ने 2015 में इसका गठन किया और समाज मे अधिकारियों कर्मचारियों द्वारा फैलाये जा रहे भ्रस्टाचार के खिलाफ अभियान चला कर उसको रोकने का काम किया गया और आगे भी करते रहेंगे। इसके लिए सुचारू रूप से कार्य किया जा सके जिसके लिए विनय कुमार मिश्र को जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया।
इसी क्रम में संस्थापक अध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने कहा कि हम लोगो ने स्वाभिमान मंच संगठन का गठन इस उद्देश्य से किया गया युवाओं, किसानों, महिलाओ व छात्रों की समस्याओं का निराकरण कराया जा सके । महिलाओ के सशक्तिकरण के लिए उन्हें लघु-कुटीर उद्योग के माध्यम से रोजगार दिलाना तथा उनके समस्यों के निराकरण हेतु हर संभव प्रयास करेंगे तथा युवाओ के पढ़ाई-लिखाई व उनके रोजगार में आ रही बाधाओ को अपने मंच के माध्यम से दूर करने का प्रयास किया जाएगा इस कड़ी में हमारी सबसे बड़ी मांग ये है, जिस प्रकार देश मे महिला आयोग अल्पसंख्यक आयोग पिछड़ा वर्ग आयोग का गठन किया गया है उसी प्रकार राष्ट्रीय युवा आयोग का गठन कर उसका क्रियान्वयन किया जाय। इसके लिए हमारा मंच तत्पर है जिस कड़ी में आज हमने आज़मगढ़ के विनय कुमार मिश्र एडवोकेट को जिलाध्यक्ष नामित किया गया है जो प्रत्येक वर्ग के जायज मांगो को स्वाभिमान मंच के माध्यम से पूरा करने हेतु प्रयास किया जाएगा।
जिला अध्यक्ष विनय कुमार मिश्रा जी ने कहा कि मैं स्वाभिमान मंच के उद्देश्य को पूर्ण करने हेतु हमेशा तत्पर और प्रगतिशील रहूंगा और राष्ट्रीय/प्रदेश की टीम में जिलाध्यक्ष का पद दे कर जो भरोसा हम पर जताया है। उसके लिए पूरी टीम का मैं दिल से आभार व्यक्त करता हु और उनकी अपेक्षा पर खरा उतरने का हर सम्भव प्रयास करूंगा।
इस अवसर पर संस्थापक कोषाध्यक्ष रजनीश श्रीवास्तव एडवोकेट, मयंक कुमार श्रीवास्तव विद्याधर श्रीवास्तव एडवोकेट, चंद्रहास राय भोलू, अंकित राय, मयंक श्रीवास्तव,अजय यादव पूर्व प्रधान,रितेश सिंह, पारितोष राय, राजेश राय,प्रवीण राय, अजीत राय, मानवेन्द्र सिंह ,विकास ,राघवेंद्र मिश्र लडडू,पंकज शर्मा, सहित अन्य सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment