.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़: अपनी मांगो को ले कर एक दिवसीय उपवास पर बैठे बीएसएनएल कर्मी

आजमगढ़। बीएसएनएल ईम्प्लाइज यूनियन के जिला सचिव आनन्द सिंह के नेतृत्व में 8 सूत्रीय मांगों को लेकर बीएसएनएल कर्मचारी सोमवार को सी डॉट परिसर में एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठे ।
जिला सचिव आनन्द सिंह ने मांग किया कि वीआरएस आप्टीज के लिए पेंशन कम्यूटेशन की समस्याओं का समाधान किया जाय। वीआरएस आप्टीज को तीसरी पीआरसी की पात्रता मिले। रिटायरमेंट की उम्र सम्बन्ध में बीएसएनएल के निमित समय की गयी प्रतिबद्धता का कार्यान्वयन किया जाय। वीआरएस परिदृश्य में स्थानान्तरण और कार्याधिक्ता से निपटने की रणनीति तैयारी की जाय। पेंशन का भुगतान रिकवरी का प्रेषण और कांन्टेक्ट वर्क्स का भुगतान शीघ्र किया जाय। तीसरी पीआरसी और पेंशन रिविजन के मुद्दे का निराकरण अतिशीघ्र किया जाय। 4जी सेवाओं का शीघ्र आवंटन कर चालू किया जाय एवं अक्टूबर माह के वेतन का शीघ्र भुगतान व भविष्य में वेतन का भुगतान समय पर किया जाय। इस दौरान भुख हड़ताल पर कामरेड आनन्द कुमार, जिला सचिव आनन्द सिंह बैठे रहे।
इस मौके पर पंचानन्द राय, हरीश चन्द्र गिरी, महेश, सुनील सिंह, रामाध्यान यादव, प्रतिमा सिंह, यशवन्त सोनकर, प्रशान्त यादव, मुन्नी लाल, सुनील चौहान, मदन यादव, यूके सिंह आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment