.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़ : शिब्ली, डीएवी एवं दुर्गा जी पीजी कालेज छात्र संघ चुनाव में कुल 53 ने किया नामांकन



शिब्ली में अध्यक्ष पद पर त्रिकोणीय तो डीएवी में आमने-सामने सीधा मुकाबला होना तय  

आजमगढ़ : शहर के शिब्ली व डीएवी पीजी कालेज के छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर सोमवार को गहमागहमी के बीच दोनों महाविद्यालयों में नामांकन दाखिल किया गया। शिब्ली में विभिन्न पदों के लिए 20 तो डीएवी में 13 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इसी के साथ शिब्ली में अध्यक्ष पद पर त्रिकोणीय तो डीएवी में आमने-सामने मुकाबला होना है। दोनों महाविद्यालयों से एक-एक प्रत्याशियों का नामांकन खारिज किया गया है। जुलूस से पूर्व प्रत्याशियों ने भारी भरकम जुलूस निकालकर अपनी ताकत का प्रदर्शन किया।
शिब्ली महाविद्यालय में अध्यक्ष पद के लिए कुल तीन प्रत्याशी अब्दुर्रहमान, अश्वनी मिश्रा व मोहम्मद नेहाल ने नामांकन पत्र दाखिल किया। महामंत्री पद हेतु चार प्रत्याशी फैजुर रहमान अंसारी, मंजर खान, मो. रय्यान, विवेक सिंह, कला संकाय प्रतिनिधि के लिए तीन प्रत्याशी मो. मुस्तकीम अंसारी, सत्यम शुक्ल, सय्यद मुहम्मद बाकर हैं। विज्ञान संकाय प्रतिनिधि के लिए आदिल जुबैर, प्रभाकर प्रजापति, व शाहबाज अरशद ने नामांकन दाखिल किया। वाणिज्य संकाय प्रतिनिधि के लिए ओबैदुल्लाह तबरेज, मु. युनूस, मुहम्मद साजिद, सैय्यद नबील, विधि संकाय प्रतिनिधि के लिए अब्दुर्रहीम, भूपेंद्र प्रताप यादव ने नामांकन दाखिल किया। शिक्षा संकाय प्रतिनिधि के लिए मो. जाहिद ने नामांकन दाखिल किया। इनका निर्विरोध निर्वाचन लगभग तय हैं। चुनाव अधिकारी डा. जियाउर्रहमान खां ने बताया कि विज्ञान संकाय प्रतिनिधि के लिए मो. यासिर का पर्चा अवैध घोषित कर दिया गया है।
इसी प्रकार डीएवी महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए अध्यक्ष पद पर अनूप राय (युवराज) व अमर बहादुर यादव ने नामांकन दाखिल किया है। उपाध्यक्ष पद पर नरसिंह यादव व प्रवीण उपाध्याय, महामंत्री पद पर प्रियंका यादव अंशु, मंजीत यादव विराट, शैलेश कुमार, संयुक्त मंत्री पद पर दीपक पाठक माइकल, हिमांशु मद्देशिया, वाणिज्य संकाय प्रतिनिधि पद पर विवेक चौबे, विज्ञान संकाय प्रतिनिधि पद पर श्रवण सिंह चावला ने नामांकन दाखिल किया। इन दोनों का निर्विरोध निर्वाचन लगभग तय हैं। कला संकाय प्रतिनिधि के लिए अंशुल कुमार व श्रवण यादव ने नामांकन दाखिल किया। चुनाव अधिकारी डा. दुर्गा प्रसाद अस्थाना ने कहा कि 29 व 30 नवंबर को चुनाव पूर्व तैयारियों के लिए शैक्षणिक कार्य नहीं होगा।
वहीँ श्री दुर्गा जी स्नातकोत्तर महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए विभिन्न पदों के लिए कुल 20 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। इसमें अध्यक्ष पद के लिए अजय कुमार गोंड, मयंक यादव व विकास यादव, उपाध्यक्ष पद पर अखिलेश कुमार, मनीष कुमार, अभय कुमार यादव व आशीष यादव, महामंत्री पद के लिए विशाल यादव, दीपक चौहान, चंद्रजीत यादव, पंकज यादव ने नामांकन दाखिल किया। इसी प्रकार उपमंत्री पद पर प्रवीण कुमार शिवकुमार, कला संकाय प्रतिनिधि के लिए बृजेश यादव, अतुल राजभर, विज्ञान संकाय प्रतिनिधि के लिए प्रदुम यादव, रामग्वाल यादव, संदीप यादव, कृषि संकाय प्रतिनिधि के लिए संदीप यादव, निखिल यादव ने नामांकन दाखिल किया। मुख्य निर्वाचन अधिकारी डा. शैलेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि चुनाव एक दिसंबर को होगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment