.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

आजमगढ़ : विद्युत विभाग के पीएफ धनराशि के घोटाले सपा नेताओं ने जुलूस निकाल सौंपा ज्ञापन

भ्रष्टाचार व अपराध मुक्त सरकार का नारा देने वाली भाजपा सरकार में घोटालों की बाढ़ आ गई है- हवलदार यादव, निर्वतमान जिलाध्यक्ष 

आजमगढ़ : विद्युत विभाग के कर्मचारियों के पीएफ धनराशि के घोटाले के खिलाफ बुधवार को सपा कार्यालय से कार्यकर्ताओं ने निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव के नेतृत्व में जुलूस निकाला और डीएम कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन के बाद राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।
इस दौरान श्री यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त, अपराध मुक्त सरकार का नारा देने वाली भाजपा सरकार में घोटालों की बाढ़ आ गई है। पीएफ घोटाले में योगी सरकार की स्पष्ट रूप से जिम्मेदारी है। बिजली कर्मचारियों के पीएफ का डीएचएफ को ट्रांसफर कराकर हेराफेरी की गई है। उर्जा मंत्री घोटाले को छिपाने का प्रयास कर रहे हैं। सपा की मांग है कि इसकी जांच हाईकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट के मौजूदा जज से कराई जाए क्योंकि सीबीआइ, ईडी से जनता का विश्वास समाप्त हो गया है।उन्होंने कहा कि नोटबंदी व जीएसटी के माध्यम से जनता का सारा पैसा बैंकों में जमा करा दिया गया है और बैंकों द्वारा पूंजीपतियों से मिलकर करोड़ों, अरबों में पैसा निकाल लिया जाता है। अभी एक बड़ा घोटाला और सामने आया है कि जेवी एग्रो इंडस्ट्रीज के चेयरमैन झुनझुनवाला द्वारा 7000 करोड़ का घोटाला हुआ है। इसके पूर्व बैंकों में तमाम घोटाले हुए और भाजपा सरकार की साजिश से तमाम लोग पैसे लेकर विदेश भाग गए। जनता कमरतोड़ महंगाई, रोटी, कपड़ा,मकान, दवा इलाज व शिक्षा के लिए अक्षम हो गई है। सरकार घोटाला करने वालों की मदद कर रही है। इस अवसर पर विधायक आलमबदी, जिला पंचायत सदस्य रामप्रवेश यादव, राजेश यादव, राजाराम सोनकर, शिवमूरत यादव, रामाजुज सिंह, जयराम पटेल, सना परवीन, सपना निषाद, हरिश्चन्द यादव, अशोक यादव, वीरेन्द्र यादव, पप्पू यादव, दुर्गेश यादव, रिकू यादव, संतोष यादव, निवर्तमान महिला जिलाध्यक्ष बबिता चौहान, गुड्डी देवी, किरन श्रीवास्तव, वेदप्रकाश यादव, मुईन शेख, जोरार खान, तारीख फैसल, संतोष सोनकर, मेराज अहमद आदि मौजूद थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment