.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

आजमगढ़ : कांग्रेस ने फूंका ऊर्जा मंत्री का पुतला, सरकार की नीतियों को जनविरोधी बताया

बिजली कर्मचारियों के पीएफ राशि का डीएचएफएल में निवेश भ्रष्टाचार ही नहीं, देश की सुरक्षा से भी जुड़ा मामला है - प्रवीण कुमार सिंह,कांग्रेस जिलाध्यक्ष 

आजमगढ़ : कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बुधवार को पूरे जनपद के तहसील मुख्यालयों पर प्रदर्शन के साथ वर्तमान सरकार की जनविरोधी नीतियों को उजागर करने के लिए पर्चा वितरण किया और उसके बाद विद्युत विभाग के कर्मचारियों के पीएफ घोटाले के विरोध में जिला कांग्रेस कार्यालय से जुलूस निकाला और नारेबाजी करते हुए विद्युत विभाग के कार्यालय पर पहुंचकर ऊर्जामंत्री का पुतला दहन किया।
जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि बिजली कर्मचारियों के पीएफ राशि का डीएचएफएल में निवेश भ्रष्टाचार ही नहीं, देश की सुरक्षा से भी जुड़ा मामला है। ऊर्जा मंत्री 2017 में किस प्रयोजन से दुबई गए थे और कर्मचारियों के पसीने की कमाई देश के प्रति संदिग्ध एवं डिफाल्टर कंपनी को क्यों दिया, यह आज तक स्पष्ट नहीं हुआ।ऊर्जामंत्री का दौरा उसी वक्त हुआ जब डीएचएफएल का पैसा ब्लिक्स कंपनी को जा रहा था। डीएचएफएल का समझौता बीजेपी सरकार में हुआ। इसकी सारी जिम्मेदारी वर्तमान बीजेपी सरकार की है। उन्होनें मुख्यमंत्री से ऊर्जा मंत्री को तत्काल बर्खास्त करने एवं बिजली कर्मचारियों का पैसा वापस करने की गारंटी की मांग के साथ बड़ा आंदोलन छेड़ने की चेतावनी दी। कार्यक्रम में मुख्य रूप से बेलाल अहमद, मुन्नू यादव, तेज बहादुर यादव, मुन्नू मौर्य, प्रमोद यादव, नरेंद्र, आनंद सिंह, सुरेश राजभर, देवमुनि राजभर, पुनीत राय, विवेक सिंह, विवेक राय, आशुतोष सिंह, प्रदीप यादव, हरेन्द्र सिंह, देवीमान, अखिलेश चौबे, अभिषेक राय, चन्द्र बिन्दु पांडेय आदि शामिल थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment