.

.

.

.

.

.

.

.

,

,

.

.
.

वरिष्ठ नेता स्व0 तहसीलदार पांडेय को पुण्यतिथि पर समाजवादी पार्टी नेताओं ने किया नमन

जुझारू व्यक्तित्व के धनी तहसीलदार पांडेय ने हमेशा गरीब, असहायों की लड़ाई लड़ी - हरिप्रसाद दुबे , महासचिव 

आजमगढ़: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे तहसीलदार पांडेय की सातवीं पुण्यतिथि समाजवादी पार्टी कार्यालय पर मनायी गयी। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता मुक्तिनाथ राय व संचालन आर्शीवाद यादव ने किया। सर्वप्रथम तहसीलदार पांडेय के चित्र के समक्ष सपाजनों द्वारा पुष्पाजंलि अर्पित कर उन्हें नमन किया गया।
पुण्यतिथि समारोह को संबोधित करते हुए महासचिव हरिप्रसाद दुबे ने कहा कि तहसीलदार पांडेय शुरू से ही बेहद जुझारू व्यक्तित्व के धनी रहे। उन्होंने हमेशा गरीब, असहायों की लड़ाई लड़ने का काम किया।
मुख्य अतिथि पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी को जिले में मजबूत बनाने के लिए तहसीलदार पांडेय का बेहद योगदान रहा है। उन्होंने युवाओं का विशेष सहयोग करते हुए उन्हें हमेशा समाज से जोड़ने के लिए प्रेरणा प्रदान करते थे। छात्र राजनीति का उन्हें पुरोधा माना जाता है। ऐसे यशस्वी व्यक्तित्व को नमन करते हुए उनके बताये मार्ग को आत्मसात करने के लिए लोगों को संकल्प दिलाया गया।
उनके साथ बिताये पलो को साक्षा करते हुए पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष आशीर्वाद यादव ने कहा कि छात्रों को आगे बढ़ाने के लिए तहसीलदार पांडेय का विशेष सहयोग रहा है। स्व पांडेय अस्वस्थ्यता के दौरान बीते 6 जुलाई 2012 में पार्टी कार्यालय पर विगो आदि लगाकर ही कार्यकर्ताओं में जान फूंकने के लिए पहुंच गये और लोगों को पार्टी के लिए समर्पित रहने के लिए प्रेरणा दिया। ऐसे ओजस्वी व्यक्तित्व सपाजनों के लिए प्रेरणास्पद है।
डीएवीपीजी कालेज के पूर्व अध्यक्ष कमलेश यादव ने उन्हें छात्र राजनीति को पुरोधा बतायां आज उन्हीं से प्रेरणा लेकर छात्र नेता पार्टी को मजबूत बनाने के लिए जमीनी स्तर पर संघर्ष कर रहे है।
इस अवसर पर प्रभुनाथ पांडेय प्रेमी, सदस्य जिला पंचायत राजेश यादव, किशोर यादव, राजाराम सेनकर, मंहत दुर्गेश तिवारी, राजेश यादव गेलवारा, अमित यादव, राजेश यादव प्रधान, वेदप्रकाश यादव, शिवम भुवनेश्वरी सिंह, मेराज खान, श्रीकांत यादव, आमिर गुड्डू, सुधीर राय, निशांत राय टीपू, संजय पांडेय, दीपक राय दीपू, प्रेमा यादव, आशा यादव, गुड्डी देवी, सुनीता उपाध्याय, भानमति सरोज आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment