.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने मनाया पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन

नेता जी का पूरा जीवन संघर्षो से भरा है, वे सामाजिक समरसता के सबसे बडे ध्वज वाहक है -  रामदर्शन यादव, प्रदेश महासचिव, प्रसपा

आजमगढ़: भारत के पूर्व रक्षा मंत्री, देश में समाजवाद के संरक्षक धरती पुत्र मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन शुक्रवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर धूमधाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ केक काटकर किया गया। वही अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रामप्यारे यादव व संचालन महासचिव आनंद उपाध्याय ने किया।
इस अवसर पर प्रसपा के प्रदेश महासचिव रामदर्शन यादव ने कहा कि नेता जी का पूरा जीवन संघर्षो से भरा है। उन्होंने गरीबों, किसानों, मजदूरों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकांं के हित के लिए समाजवाद के झंडे तले सदा संघर्ष किया एवं उनके चेहरों पर मुस्कान लाने की कई योजनाएं अपने मुख्यमंत्रित्व काल में संचालित करने का काम किया। नेता जी सामाजिक समरसता के सबसे बडे ध्वज वाहक है। इसी कारण आज उनकी प्रासंगिकता देश के पैमाने पर है। उनके जन्मदिन पर हम सभी संकल्प लेते है कि आमजन के हक के लिए नेता जी के बताये रास्ते पर चलकर संघर्ष करेंगे और जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकेंगे।
जिलाध्यक्ष रामप्यारे यादव ने कहा कि नेता जी का जन्मदिन एकता दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। आज देश में सामाजिक एकता के ताने-बाने को छिन्न-भिन्न करने वाली ताकतें सभी को आपस में लड़ाने की राजनीति कर रही है। जिसका मुकाबला नेता जी के सिद्धांतों पर ही चलकर व प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव के नेतृत्व में किया जायेगा।
इस अवसर पर मनीष यादव, सुरेन्द्र चौहान, डा राजेन्द्र यादव, लल्लन तिवारी, कृष्णा सिंह, अतुल यादव, राहुल यादव, कैलाश यादव, प्रशांत कुमार, फैजान, दीपक राजभर, जयप्रकाश यादव, राणा सिंह, जगदीप यादव, प्रदीप यादव आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment