.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़:: पीजी कॉलेज मालटारी में गहमागहमी के बीच हुआ छात्र संघ चुनाव के लिए नामांकन

भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अध्यक्ष पद के लिए 6 और महामंत्री पद के लिए 3 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

आजमगढ़: सगड़ी तहसील क्षेत्र के श्री गांधी पीजी कॉलेज मालटारी में छात्रसंघ चुनाव के लिए शुक्रवार को गहमागहमी और भारी सुरक्षा बन्दोबस्त के बीच सुबह 11:00 से 2:00 बजे तक नामांकन हुआ। इस दौरान महा विद्यालय के दोनों तरफ बैरिकेडिंग की गई थी। पर्चा दाखिला के दौरान छात्र संघ चुनाव लड़ने वाले पदाधिकारियों के समर्थक बैरिकेडिंग के दोनों तरफ नारे लगा रहे थे। वही पर्चा दाखिला के दौरान प्रत्याशी प्रस्तावक और समर्थक को ही अंदर आने दिया जा रहा था।। चुनाव अधिकारी डॉ हसीन खान ने बताया की अध्यक्ष पद पर 6 और महामंत्री पद पर 3 प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिला किया। उपाध्यक्ष और पुस्तकालय मंत्री पर दो दो प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिला किया किया।वही शिक्षा संकाय पर एक प्रत्याशी ने नामांकन किया, कला संकाय में कोई प्रत्याशी नामांकन नहीं किया ।
अध्यक्ष पद पर आराधना यादव , छाया यादव , शिवम राय , गुलशन कुमार , मनीषा कुमारी और महावीर सिंह ने पर्चा दाखिला किया। महावीर सिंह ने 3 सेट और आराधना यादव ने दो सेट में पर्चा दाखिला किया।वही महामंत्री पद के लिए अमित कुमार , शिवा यादव और अमित यादव ने पर्चा दाखिला किया। उपाध्यक्ष पद पर रविंदर यादव और मुकेश कुमार पुस्तकालय मंत्री पर रवि भारती और विशाल मौर्य ने पर्चा दाखिला किया। शिक्षा संकाय में एक प्रत्याशी जिग्रेश यादव ने पर्चा दाखिला किया वहीं कला संकाय में कोई भी प्रत्याशी पर्चा दाखिला नहीं किया। इस दौरान छात्र संघ चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी माला पहनकर पर्चा दाखिला करने आए वही बाहर निकले तो समर्थ कंधे पर उठाकर खुशी जाहिर कर पंपलेट उडा रहे थे । पंपलेट से सड़कें पट गई थी।
शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए नामांकन के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल के जवान तैनात किए गए थे ।इस दौरान उप जिलाधिकारी सगड़ी राघवेंद्र सिंह, सीओ सगड़ी सिद्धार्थ तोमर, जीयनपुर कोतवाली प्रभारी विमलेश कुमार मौर्य सहित बिलरियागंज , रौनापार, महाराजगंज, अहिरौला सहित कई थानों के पुलिस बल के जवान तैनात किए गए थे।
28 नवंबर को मतदान के बाद उसी दिन परिणाम आ जायेगा। नामांकन प्रक्रिया के बाद 23 नवंबर को 11:00 बजे से 2:00 बजे तक नामांकन फार्म की जांच की जाएगी। 25 नवंबर 11:00 से 2:00 तक नाम वापसी और 2:30 से 3:00 तक वैध प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी ।28 नवंबर को सुबह 9:00 बजे से 2:00 बजे तक मतदान होगा ।और 3:00 बजे से मतगणना प्रारंभ होकर मतगणना समाप्ति के बाद जीते हुए प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी एवं जीते हुए प्रत्याशियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment