.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: भाजपा में शामिल हुए नेताओं का जोरदार स्वागत किया गया

पीएम मोदी और सीएम योगी की सरकार देश में चौतरफा विकास कर रही है  - रविभूषण विश्वकर्मा, पूर्व बसपा नेता 

आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह की अध्यक्षता में 13 नवम्बर को पार्टी कार्यालय पर बसपा को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए रविभूषण विश्वकर्मा, भासपा छोड़कर भाजपा में शामिल होने पर एडवोकेट जय प्रकाश लाल श्रीवास्तव व अवधनाथ राय का जोरदार स्वागत किया गया। भाजपा में शामिल होने वाले रवीभूषण विश्वकर्मा बसपा के आजमगढ़ मंडल जोन इंचार्ज व शिल्पकार महासभा के अध्यक्ष रह चुके हैं।
जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहाकि आप सभी के भाजपा में शामिल होने से पार्टी की ताकत और बढ़ी है।
रवि भूषण विश्वकर्मा ने भारत माता की सेवा में अपना जीवन समर्पित करने वाले महापुरुषों को याद करते हुए कहा कि बसपा में सिर्फ लूट मची है, देश से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होने कहाकि राष्ट्र सेवा और जन सेवा के भावना के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश चौतरफा विकास कर देश के विकास के लिए जो कार्य कर रही है, विकास की उस दौड़ में मैं देश के साथ हूं और भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर भारत माता के गौरव को और बढ़ाने के लिए कार्य करूंगा। उन्होने कहाकि जाति नहीं जमात बनाने पर जोर दिया।
सहजानंद राय ने कहाकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश और प्रदेश का तीव्रगति से विकास हो रहा है अनुच्छेद 370 और 35ए को समाप्त किया जाना और सर्वोच्च न्यायालय द्वारा राम मंदिर विवाद के हल के बाद देश में शांति का माहौल यह बताने के लिए काफी है कि देश की बागडोर आज कुशल नेतृत्व में है। आप सभी के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से हमारा उत्साह और बढ़ा है।
इस अवसर पर क्षेत्रिय महामंत्री सहजानंद राय, डा. अशोक सिंह, दुर्ग विजय यादव, विनोद राजभर ,हरीश तिवारी, जगत नारायण गौंड लक्ष्मण मौर्या, हरिवंश मिश्रा, विनय प्रकाश गुप्त, कृपा शंकर पाठक, विवेक निषाद, मृगांक शेखर सिन्हा, मयंक गुप्ता,शशि चन्द्र विश्वकर्मा, फेरू राम शास्त्री, जे एल राजभर, नरेन्द्र बहादुर सिंह, कुसुम लता बौद्ध, किरन बिन्द, अखिलेश मौर्या, रामपलट विश्वकर्मा, पप्पू राय, अभिमन्यु राय, राधेश्याम मौर्या, शीनोद मौर्या, रामाज्ञा यादव, अजय विश्वकर्मा, राम मिलन जायसवाल, जमुना विश्वकर्मा, के साथ कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment