.

.

.

.
.

आजमगढ़ महोत्सव में फूल, बुके, माला आदि का प्रयोग नही किया जायेगाः जिलाधिकारी आजमगढ़

मोमेण्टो आदि वेस्ट मैटेरियल से ही बनाया जायेगाः जिलाधिकारी

आयोजन आईटीआई ग्राउण्ड आजमगढ़ के स्थान पर अब जजी मैदान में किया जायेगा

आजमगढ़ 27 नवम्बर -- जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद स्तर पर आजमगढ़ महोत्सव को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु प्रमुख अधिकारियों के साथ बैठक सम्पन्न हुई।
इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा बताया गया कि आजमगढ़ महोत्सव का आयोजन आईटीआई ग्राउण्ड आजमगढ़ के स्थान पर अब जजी मैदान में किया जायेगा। जिलाधिकारी ने एक्सीयन पीडब्ल्यूडी को निर्देश दिये कि जजी के मैदान का निरीक्षण कर मंच एवं इन्फ्रास्ट्रक्चर बनाना सुनिश्चित करें। इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने ईओ नगर पालिका आजमगढ़ को निर्देशित करते हुए कहा कि जजी मैदान की साफ-सफाई तथा उसके आस-पास स्ट्रीट लाइट को ठीक कराना सुनिश्चित करें।
इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने यह भी बताया कि आजमगढ़ महोत्सव में बुके, फूल, माला आदि का प्रयोक किसी भी दशा में नही किया जायेगा। उन्होने बताया कि जो मोमेण्टो प्रदान किया जायेगा, वह वेस्ट मैटेरियल से तैयार होगा। इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने आम जनता से अपील किया है कि आजमगढ़ महोत्सव के लिए जो अपना स्लोगन देना चाहता, वह स्लोगन को लिखकर नाम, पता तथा मोबाइल नम्बर के साथ जिला सूचना कार्यालय, आजमगढ़ में उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।
इस अवसर पर सांस्कृतिक विभाग के डिप्टी डायरेक्टर लवकुश तिवारी ने बताया कि आजमगढ़ महोत्सव के अन्तर्गत प्रत्येक तहसीलों में थीम पर आधारित एक-एक टीम उपलब्ध करायी जायेगी। इसी प्रकार जिले स्तर पर भी सांस्कृतिक विभाग द्वारा टीमें उपलब्ध करायी जायेगी।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह, मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार शुक्ला, मुख्य राजस्व अधिकारी हरी शंकर, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 गुरू प्रसाद सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment