.

.

.

.
.

आजमगढ़: पुण्यतिथि पर याद किये गये भागवत सिंह, एसपी ने किया प्रतिमा का अनावरण

अवसानपुर (सरदहा) में आयोजित कार्यक्रम में जरूरतमंदो में कम्बल वितरण भी किया गया 

आजमगढ़: क्षेत्र के सामाजिक उत्थान और विकास के लिए सदैव कटिबद्ध रहे स्व भागवत सिंह की 28वीं पुण्यतिथि पर प्रतिमा अनावरण व कम्बल वितरण कार्यक्रम सोमवार को अवसानपुर (सरदहा) में आयोजित किया गया। पुण्यतिथि में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे पुलिस अधीक्षक प्रो त्रिवेणी सिंह द्वारा स्व. भागवत सिंह के प्रतिमा का अनावरण किया गया। इसके बाद एसपी श्री सिंह द्वारा असहायों में कम्बल वितरण किया गया।
इस मौके पर पुलिस अधीक्षक प्रो.त्रिवेणी सिंह ने कहा कि समाज के उत्थान के लिए भागवत सिंह ने जिस तरह से तत्परता दिखाया, उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। ऐसे व्यक्तित्व की प्रतिमा का अनावरण करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।
स्व भागवत सिंह के पुत्र शिवनरेश सिंह ने कहा कि समाज के लिए जिस तरह पिता जी अपना जीवन समर्पित किये, वह प्रेरणादायी है। इस कड़ी को आगे बढ़ाने के लिए क्षेत्र के असहायों में कम्बल वितरण के साथ साथ अन्य तरीके से भी हमारी मदद जारी है।
जंगबहादुर सिंह व वैभव सिंह ने उनके जीवनवृत्त को याद करते हुए कहा कि उनका जीवन एक आदर्श पाठ की तरह याद किया जायेगा। उनके विचारों और सिद्धांतों को जीवन में उतारकर ही उन्हें सच्ची श्रद्धाजंलि दिया जा सकता है।
इसके बाद शिवनरेश सिंह, रणजीत सिंह, जर्नादन सिंह, जंगबहादुर सिंह, वैभव सिंह द्वारा 151 कम्बल भी वितरित किया गया।
इस अवसर पर वैभव सिंह, रणजीत सिंह, जर्नादन सिंह, जंगबहादुर सिंह, मुहम्मद हम्माद, हरिनाथ सिंह, हरेन्द्र सिंह, सुरेंद्र सिंह, उमेश, ओमकार सिंह, अखिलेश सिंह, आदर्श सिंह, चन्दन सिंह, अभिषेक, आदि सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment