.

.

.

.

,

,
.

आजमगढ़ : अहरौला में लाठी-डंडा से पीट कर युवक की हत्या,शव सड़क पर रख किया जाम

गैर इरादतन हत्या का मुकदमा था दर्ज , हत्या का दर्ज कराने को लोगों ने किया जाम  

आजमगढ़ : जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के गोपालगंज बाजार में मंगलवार की रात लगभग आधा दर्जन युवकों ने बाइक सवार एक युवक को लाठी-डंडे व राड से पीटकर लहूलुहान कर दिया। जब उन्हें अहसास हो गया कि युवक मर चुका है तो वह फरार हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को मंडलीय जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने मृतक के चार दोस्तों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं स्वजनों ने चारों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर बुधवार की शाम बस्ती भुजवल बाजार में शव सड़क पर रख जाम लगा दिया।
अहरौला थाना क्षेत्र के पड़री गांव निवासी 22 वर्षीय सौरभ सिंह पुत्र प्रदीप सिंह मंगलवार की देर शाम रिश्तेदारी में जा रहा था। शाम करीब सात बजे गोपालगंज बाजार में पहुंचा कि सौरभ की बाइक चार युवकों ने रोक दी। बताया जा रहा है कि उक्त सभी युवक उसके जान-पहचान के थे। बतकही के बीच इनके बीच मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान मनबढ़ युवकों ने लाठी-डंडे व लोहे की रॉड से सौरभ को मारकर लहूलुहान कर दिया। स्थानीय लोगों द्वारा घायल युवक को पुलिस की मदद से जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक तीन भाई में दूसरे नंबर पर था। परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर शव को पोस्टमार्टम से आने के बाद ग्रामीणों ने हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिए। करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा। एसओ के समझाने के बाद जाम समाप्त हुआ।
बाजार वासियों के अनुसार इन युवकों द्वारा हमेशा बाजार में मारपीट की घटना होती रहती है। जिन लोगों ने सौरभ की हत्या की वह पहले भी कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। सौरभ सिंह पर भी अहरौला थाने में कई मुकदमें दर्ज हैं। सौरभ की हत्या के मामले में क्षेत्र के बीसईपुर निवासी मनोज, बस्ती भुजवल निवासी राजू, अनिल व पैढिया निवासी रिकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस संबंध में एसओ अहरौला से जानकारी चाही गई तो फोन काट दिया गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment